Noida News: नोएडा में अस्पताल के बाउंसर ने सरिया से युवक पर हमला किया, कार पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद
नोएडा में अस्पताल के बाउंसर ने सरिया से युवक पर  हमला किया, कार पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद

Noida News:,नोएडा में अस्पताल के बाउंसर ने सरिया से युवक हमला कर दिया। जिसका CCTV फुटेज सामने आया है। जिसमें दिख रहा है। दो युवक एक कार के पास आकर रुकते हैं। एक युवक सड़क पर खड़ा होकर फोन पर बात करने लगा। थोड़ी देर बाद बाउंसर हाथ में सरिया लेकर आया। उसके पीठ पर हमला कर दिया। वह भागने लगा। इसके बाद कार के गेट के पास खड़े दूसरे व्यक्ति को मारने के लिए दौड़ा, तो वह भाग निकला। दोनों युवकों को दौड़ा लिया।

कार पार्किंग को लेकर विवाद बताया जा रहा है। इसकी शिकायत थाना फेज-2 पुलिस से की गई है। मामले में अस्पताल प्रबंधन ने आरोपी बाउंसर को निकाल दिया है।

पुलिस ने बताया, "अजब सिंह नोएडा के अगाहपुर में रहते हैं। उनके एक परिचित का सेक्टर-110 में यर्थाथ अस्पताल में इलाज चल रहा है। वह उससे मिलने अस्पताल गए थे। जाने से पहले उन्होंने अस्पताल के बाहर अपनी गाड़ी पार्क की। इसको लेकर जाने से पहले ही बाउंसर राहुल के साथ विवाद हुआ।

इसके बाद वे अस्पताल से बाहर आए। मेन सड़क पर आ गए। कुछ ही सेकंड में पीछे से अस्पताल का बाउंसर राहुल लोहे की राड लेकर आया और पीछे से कमर पर दो से तीन वार किए। यह मामला यही नहीं रुका अजब सिंह को बाउंस ने दौड़ा लिया। किसी तरह से भागकर उन्होंने अपनी जान बचाई।

मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और बाउंसर सरिया को लेकर अस्पताल में चला गया। पीड़ित ने थाना फेज-2 पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने अस्पताल के बाहर सीसीटीवी फुटेज देखी। मौके से आरोपी राहुल फरार है। हालांकि अस्पताल प्रबंधन ने बाउंसर को नौकरी से निकाल दिया है। वहीं पीड़ित को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share this story