नोएडा के एलिवेटेड रोड पर बीच सड़क बर्थडे का जश्न, हुड़दंग का वीडियो वायरल
Beach Road Birthday Celebration on Noida's Elevated Road, Video of Hurdang Viral

नोएडा (Noida) के एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन पार्टी करने का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो राजनगर एक्सटेंशन से यूपी गेट वाली लेन का बताया जा रहा है। कई युवक केक काटकर एक दूसरे को दे रहे हैं। सड़क पर खड़े एक व्यक्ति के पूछने पर बताया कि दोस्त का जन्मदिन है। वीडियो में दिख रहा है कि 15-20 युवक एलीवेटेड रोड पर किनारे गाड़ी खड़ी कर केक काट रहे हैं और कुछ युवक गाड़ी की छत पर चढ़कर बैठे हुए हैं।

पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। मंगलवार शाम एक वाहन चालक ने सड़क किनारे खड़ी कार और कई दोपहिया वाहन खड़े देखकर अपनी गाड़ी रोक दी। वाहन चालक ने सड़क के दूसरी तरफ चल रही जन्मदिन पार्टी का वीडियो बनाया। यह वीडियो साहिबाबाद थानाक्षेत्र का है। वाहन चालक के पूछने पर युवकों ने बताया कि छोटे भाई का बर्थडे है। वीडियो बना रहे वाहन चालक ने जब सवाल किया कि क्या एलीवेटेड रोड जन्मदिन मनाने के लिए होते हैं क्या तो युवक कुछ नहीं बोले। नाम पूछने पर एक युवक ने बताया उसका नाम राहुल है।


वीडियो के संबंध में एसपी ट्रांस हिंडन ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि जांच के आदेश दिये जा चुके हैं। वीडियो की जांच कराई जा रही है। जल्द ही आरोपियों के खिलाफ शख्त कार्रवाई की जाएगी।

Share this story