Noida News: शराब के नशे में युवक ने तेज रफ्तार कार से ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 2 बच्चे समेत छह लोग घायल

शराब के नशे में युवक ने  तेज रफ्तार कार ने  ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 2 बच्चे समेत छह लोग घायल

Noida AccidentNews: नोएडा में तेज रफ्तार कार ने एक ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई रिक्शा में बैठे 2 बच्चे समेत छह लोग घायल हो गए। इसमें दो बच्चे स्कूल के छात्र है। वह अपने पिता के साथ स्कूल जा रहे थे। प्राथमिक उपचार के बाद इनको घर भेज दिया गया है।

ACP रजनीश वर्मा ने बताया कि ई- रिक्शा चालक पंकज कुमार (32), गौरव (4) पुत्र सुभाष , पंकज नेगी (34) पुत्र पूरन सिंह नेगी, सुभाष (40) पुत्र शिवपाल सिंह, विशाल (9) पुत्र सुभाष, मेघा चौधरी (21) पुत्री सुनील कुमार सभी बरौला निवासी है। ये सभी ई-रिक्शा से सेक्टर-49 की तरफ से आ रहे थे। इस सभी का इलाज के लिए प्रयाग हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार दोनों लोगों को हिरासत में लिया है। ये लोग दिल्ली आश्रम के रहने वाले है। इनकी पहचान शिवम और अनीस के रूप में हुई है। दोनों BBA के छात्र है। सेक्टर-76 से घर लौट रहे थे।

noida car accident

बताया गया कि दोनों आरोपी सेक्टर-76 में अपने दोस्त के यहां बर्थडे पार्टी मानकर लौट रहे थे। इस दौरान रात भर शराब पी। सुबह एक्सीडेंट के दौरान भी दोनों ने शराब पी रखी थी।इनकी गाड़ी से शराब की बोतल भी बरामद की गई है। पुलिस ने दोनों को मेडिकल के लिए भेज दिया है। वहीं, घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

Share this story