Noida News: शराब के नशे में धुत युवक ने खुद को मुख्यमंत्री कार्यालय का सचिव बताकर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के नंबर पर कॉल की , पुलिस ने किया गिरफ्तार

शराब के नशे में धुत युवक ने खुद को मुख्यमंत्री कार्यालय का सचिव बताकर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के नंबर पर कॉल की , पुलिस ने किया गिरफ्तार

Noida News: शराब के नशे में धुत युवक ने खुद को मुख्यमंत्री कार्यालय का सचिव बताकर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के नंबर पर कॉल कर दी। उसकी बात सुनने के बाद पुलिस को शक हुआ। मामले की जांच के बाद पुलिस ने उसे मोबाइल लोकेशन के आधार पर छलेरा से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के सीयूजी नंबर पर आठ नवंबर को एक मोबाइल नंबर से कॉल आई। उस समय पुलिस आयुक्त का मोबाइल उनके पीआरओ इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह के पास था उनके नंबर पर तीन बार कॉल किया। आरोपी ने उनसे कहा, मैं संजय प्रसाद पीएस टू योगी बोल रहा हूं। आप तुरंत अपने साहब से मेरी बात कराइए। इस दौरान आरोपी के बोलचाल के तरीके से पीआरओ को उस पर शक हुआ।

Noida News: नोएडा के हिंडन पर नया पुल जल्द बनवाने को सीईओ की पहल

शक होने पर कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने नंबर की जांच कराई और उस नंबर की लोकेशन छलेरा में मिली। इसके बाद पुलिस ने वहां से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान कुलदीप शर्मा के रूप में हुई है। वह अलीगढ़ का रहने वाला है और वाहन चालक है। कुलदीप ने बताया कि शराब के नशे में उसने पुलिस आयुक्त के नंबर पर कॉल की थी। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

Share this story