Noida News: नोएडा में 12 साल की बच्ची ने किया सुसाइड, YouTube पर अपनी बीमारी का वीडियो देख कर उठाया ऐसा कदम, महंगा और ला इलाज समझ लगा ली फांसी
12-year-old girl committed suicide in Noida, took such a step after watching the video of her illness on YouTube

Noida News: नोएडा थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में रहने वाली एक 12 वर्षीय किशोरी के आत्महत्या कर ली है। लिवर सिरोसिस की गंभीर बीमारी से पीड़ित थी।इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बच्ची ने बुधवार को नीम के पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी है। पहले बच्ची ने यूट्यूब पर लिवर सिरोसिस की बीमारी के बारे में काफी सर्च किया था। जिसके बाद उसने अपनी जान दे दी। आनन-फानन में परिजनों ने बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

दिल्ली के शराब घोटाले के मामले में ईडी के 40 जगह छापे, हैदराबाद में 25 ठिकानों पर रेड

 

मूल रूप से हरदोई निवासी रामरतन अपने परिजनों के साथ गिझोड़ गांव की माता कॉलोनी में पिछले काफी समय से रह रहे हैं। पिछले कुछ महीनों से उनकी 12 साल बेटी मुस्कान उर्फ सोनाक्षी की तबीयत खराब चल रही थी। रामरतन ने अपनी पुत्री को चिकित्सकों को दिखा कर जांच कराई तो पता चला कि उसे लीवर सिरोसिस की गंभीर बीमारी है। जिसके बाद मुस्कान अक्सर परेशान रहती थी।

यू ट़्यब पर किया सर्च...


गिझौड़ चौकी प्रभारी मनोज यादव ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि मुस्कान ने अपने मोबाइल फोन पर लिवर सिरोसिस के बारे में कई बार सर्च किया था। लिवर सिरोसिस की गंभीर बीमारी व उसके इलाज पर आने वाले खर्च व परिवार की खराब माली हालत को देखते हुए मुस्कान उर्फ सोनाक्षी ने आत्महत्या का कदम उठाया है।

noida news

मां की दोनों किडनी है खराब...


रामरतन ने बताया कि उनकी पत्नी को किडनी की बीमारी है। उनकी दोनों किडनी खराब है। डायलिसिस होती है। मुस्कान अपने भाई बहनों में सबसे छोटी थी। दो बेटियों की शादी हो चुकी है और बेटा नोएडा प्राधिकरण में नौकरी करता है। एक बेटा और है वह मजदूरी करता है।


उसी दिन कराया डाटा रिचार्ज


भाई शिवम ने बताया कि सुबह की चाय मुस्कान ने बनाई थी। उसके पास कीपेड वाला फोन था। कभी कभार ही मेरा फोन लेती थी। कल उसने डाटा रिचार्ज कराया और फोन लिया। उसके बाद ही उसने लिवर सिरोसिस से संबंधित वीडियो देखे होंगे।


 

Share this story