यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज का भाई लूट के आरोप में गिरफ्तार, पिता व जीजा संग मिलकर ऐसे देता था वारदात को अंजाम

YouTube singer Farmani Naaz's brother arrested for robbery, together with father and brother-in-law used to execute the incident like this

Meerut News: : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज के भाई अरमान को पुलिस ने डकैती के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि फरमानी नाज "हर-हर शंभू" गाने को लेकर खासा चर्चाओं में रही थी। पुलिस के अनुसार, सिंगर का भाई अरमान सरिया लूट गिरोह का सदस्य है। पुलिस ने सरिया लूट के पूरे गिरोह को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सिंगर फरमानी के पिता और जीजा भी इस गिरोह में सक्रिय हैं। फिलहाल पुलिस उनको तलाश कर रही है। बीते सोमवार जिले की सरधना पुलिस ने एक सरिया लूट गिरोह का पर्दाफाश किया है।

कई लूट की वारदात को दिया है अंजम


बता दें कि पुलिस ने इस गिरोह के 8 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपियों से पूछताछ के बाद 200 किलो सरिया भी बरामद की गई है। इसके अलावा पुलिस ने एक पिकअप लीलैंड गाड़ी भी बरामद किया है। इस वाहन को लूट की घटना को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किया जाता था। बता दें कि हाल ही में इस गिरोह ने सरूरपुर और सरधना में लूट की वारदात और डकैती की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, फरमानी नाज का भाई इस गिरोग का सक्रिय सदस्य है। गिरफ्तारी के बाद इस गिरोह ने टेहरकी गांव स्थित निर्माणाधीन टंकी सहित कई जगहों से सरिया लूट की वारदात को अंजाम दिया जाना स्वीकार किया है।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुल की पटरी तोड़ते हुए गहरे नाले में गिरी कार, फिर जो हुआ उसे देखकर कांप जाएगी रूह, Viral Video

फरमानी के पिता और जीजा को तलाश रही पुलिस


वहीं फरमानी के पिता और जीजा चोरी के माल को खपाने का काम करते हैं। बता दें कि यह गिरोह लोहे की सरिया को लूट कर उसे बाजार में बेचता है। पुलिस ने बताया कि ये लुटेरो दोबारा लूट की प्लानिंग कर रहे थे। अरमान एक शातिर अपराधी है। वह रतनपुरी मुजफ्फरपुर में रहता है। वहीं पुलिस ने फरमानी के पिता आरिफ और जीजा इरशाद की गिरफ्तारी के लिए यूपी के सभी थानों में उसकी तस्वीरें भेजी गई हैं। बता दें कि फरमानी नाज इंडियन आइडल में गोल्डन टिकट भी पा चुकी है। लेकिन उनके बच्चे की खराब तबियत के चलते उन्हें वापस आना पड़ गया था। इसके बाद से वह यूट्यूब सिंगर बन गईं। 

Share this story