यूपी के मेरठ प्रेमी युगलों की तस्वीरें खींचकर युवक कर रहा था वसूली की कोशिश, विरोध करने पर उठाया खौफनाक कदम
The youth was trying to recover by taking pictures of UP's Meerut lovers, took a terrible step on protesting

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस घटना से जिले के माल रोड स्थित कंपनी गार्डन में हड़कंप मच गया। यहां पर मौजूद प्रेमी युगल से फर्जी पुलिस बन कर आरोपी वसूली का प्रयास कर रहा था। वसूली का विरोध करने पर उसने दो कर्मचारियों पर चाकू से हमला कर दिया।

यह देख घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। वहीं आसपास मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और दोनों घायल कर्मचारियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। 

दिल्ली में 15 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और 45 कारतूस के साथ हथियार तस्कर गिरफ्तार, जानें किसे बेचने वाला था हथियार

प्रेमी युगलों की फोटो खींचकर वसूली की कोशिश


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने सदर थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि कंपनी गार्डन में प्रवेश के लिए ठेका पवन के पास है। कंपनी गार्डन में टिकट बेचने का काम विकास निवासी पोहल्ली और सुरेंद्र उर्फ गोलू निवासी बड़ा डाकखाना करते हैं।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को उनके पास दो युवक-युवतियां शिकायत लेकर आए थे। उन्होंने विकास और सुरेंद्र से कहा कि एक युवक ने छिपकर उनकी फोटो और वीडियो बना ली हैं। अब वह युवक उनसे 5 हजार रुपए की डिमांड करने के साथ ही फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमक देकर उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है। इस दौरान कुछ और युवक-युवतियां भी आरोपी की शिकायत लेकर वहां पहुंच गए। 

विरोध पर चाकू से किया हमला


मामले की शिकायत मिलने के बाद विकास और सुरेंद्र ने आरोपी युवक को पकड़ कर एक कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को बुलाने लगे। इस दौरान आरोपी युवक ने उन दोनों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करना शुरूकर दिया। विकास और सुरेंद्र घायल होकर जमीन पर गिर पड़े। यह देख वहां पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। इस हमले में घायल हुए विकास की हालत गंभीर बताई जा रही है। विकास के चेहरे पर चाकू से वार किया था जबकि सुरेंद्र के पेट में चाकू घोंपा गया है। वहीं एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान सालिक निवासी इमलियान के रूप में हुई है। 

Share this story