Meerut News: लव ट्रायंगल के चक्कर में चाकू गोदकर हत्या, आरोपियों की धर पकड़ में जुटी पुलिस

Meerut News: Murder by stabbing in love triangle, police engaged in arresting the accused

Meerut Crime News: . उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में लव ट्रायंगल में एक बेकसूर युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. दिनदहाड़े सरेआम हत्या के बाद मृतक कार्तिकेय के परिजनों और साथियों ने एक आरोपी को पकड़ कर पहले तो खूब पिटाई की इसके बाद जमकर हंगामा किया. फिर सड़क पर बैठकर गिरफ्तारी की मांग करने लगे. कहा जा रहा है कि मृतक का लव ट्रायंगल या फिर किसी लड़की से कोई संबंध नहीं है.

दरअसल ये पूरी घटना मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के सोमदत्त विहार की है. जहां एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाले 11वीं के छात्र-छात्राओं के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. बस यही बात इसी क्लास में पढ़ने वाले एक अन्य छात्र को नागवार गुजरी. छात्रा के इनकार पर प्रेमी को पीटने की साजिश रच डाली. उसे सुनसान रास्ते पर बुलाया गया. पीटने वाले छात्रों में कार्तिकेय भी शामिल था. लेकिन दूसरी तरफ के छात्र भारी पड़ गए. उन्होंने साजिश के तहत पीटने आए छात्रों पर ही हमला कर दिया. इस हमले के दौरान एक तरुण नाम के लड़के ने कार्तिकेय पर चाकू से कई वार कर डाले. इसी खूनी संघर्ष के दौरान कार्तिकेय की मौत हो गई. युवक की मौत के बाद लड़ने आए सभी छात्र भाग गए. इलाके में हत्या से सनसनी फैल गई.

मौत के बाद हंगामा


युवक की मौत के बाद साथियों ने जमकर हंगामा किया. जिसके बाद इस मामले में राजनीति शुरू हो गई. चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के छात्र भी हत्या को लेकर हंगामा करने लगे. देखते-देखते जाम लगाकर हंगामा शुरू हो गया. लेकिन जो सबसे बड़ी हकीकत थी वो ये कि साजिश तो छात्रा के प्रेमी को पीटने की थी लेकिन शिकार कार्तिकेय हो गया.

 पुलिस की एंट्री


दिनदहाड़े सरेआम सड़क पर हत्या की वारदात से पुलिस भी सहम गई. भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने इस मामले के खुलासे के लिए कई टीमें लगाई हैं. सर्विलांस और सीसीटीवी की मदद से खुलासे का प्रयास किया जा रहा है. एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है. वहीं मुख्य आरोपी की तलाश के लिए दबिश जारी है.

Share this story