मेरठ: जेठ से इज्जत बचाने के चक्कर में लहूलुहान हो गई विवाहिता, इस तरह से बंधक बनाकर दिया वारदात को अंजाम
Meerut: Married woman bled to save honor from brother-in-law, took hostage in this way

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। शहर में एक महिला से उसके जेठ ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मंगलवार की रात को पीड़िता जब सो रही थी तो आरोपी उसके कमरे में जाकर वारदात की। इतना ही नहीं वह कभी महिला के साथ मारपीट कर जमीन पर पटक देता तो कभी जबरन दुष्कर्म का प्रयास करता है। अपनी जान बचाने के लिए लहूलुहान भी हो गई। यह मामला जब पुलिस तक पहुंचा तो उसने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। पीड़िता का मेडिकल भी कराया जा रहा है साथ ही पुलिस जांच कर कार्रवाई कर रही है।

Health Tips: रात में भिगोकर सुबह कर लें इन चीजों का सेवन, सेलिब्रिटीज भी अपनाते हैं हेल्दी रहने का ये नुस्खा

पति एक महीने पहले प्रेमिका के साथ हुआ फरार


जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र का है। यहां की एक कॉलोनी में रहने वाली 24 साल की महिला के साथ उसके जेठ ने ही दुष्कर्म किया। महिला की शादी छह साल पहले हुई थी और उसके दो छोटे बच्चे हैं। महिला के पति का पूर्व में गौकशी के कटान में नाम आ जाने से पुलिस ने भी घर पर दबिश दे चुकी है।

पीड़िता ने अपने पति का विरोध करते हुए कहा कि इस काम को छोड़ दो लेकिन वह नहीं माना। इतना ही नहीं उसने पुलिस को बताया कि पति रात भर मोबाइल पर किसी को मैसेज करता रहता था और जब विरोध करती तो पति बेरहमी से मारपीट करता। पीड़ित महिला ने बताया कि मेरा पति करीब एक माह पहले एक युवती को लेकर फरार हो गया। फोन पर बात करने वाली युवती को महिला ने अपने पति की प्रेमिका बताया। महिला ने पति की खूब तलाश की, लेकिन पति का कोई सुराग नहीं लगा।

छोटे भाई की पत्नी को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म


इसी के बाद से महिला घर में अकेली रह रही थी जबकि जेठ इमरान दूसरी जगह अपने परिवार के साथ रहता था। पीड़िता ने बताया कि पति के सामने भी जेठ गलत नजर से देखता था और इसका कई बार विरोध किया तो पति भी गाली देता था साथ ही कहता कि परिवार को बदनाम कर रही है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात जेठ इमरान जबरन घर में घुस आया। उसने पहले दरवाजा खटखटाकर खुलवाया। उसको लगा कि हो सकता है कि पति के बारे में कोई जानकारी लेकर आया होगा लेकिन जेठ ने अपने छोटे भाई की पत्नी को कमरे में बंधक बनाकर जबरन दुष्कर्म का प्रयास किया। इतना ही नहीं विरोध किया तो आरोपी ने उसे लात मारकर जमीन पर गिरा दिया। इसके अलावा जबरन खींचतान में आरोपी ने महिला के कपड़े तक फाड़ दिए।

पड़ोसियों के आने से बची पीड़ित महिला की जान


इस दौरान महिला खूब चिला रही थी। जिसके बाद शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपी जेठ धमकी देते हुए भाग निकला। इसकी सूचना रात में लिसाड़ीगेट पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। आरोपी जेठ ने महिला को इस कदर पीटा था कि उसके चेहरे पर भी काफी चोट लगी है। महिला की चीख सुनकर पहुंचे ग्रामीणों से लोगों ने कहा कि कहने में रिश्ते में जेठ है लेकिन वह हवस का भूखा है।

मुझे अकेल देखकर कहता था मैं हूं ना, तू चिंता मत करना। इतना ही नहीं आरोपी जेठ का पीड़िता विरोध करती रही लेकिन वह बदनाम करने की बात कहकर घर से निकलवाने की धमकी देता। पुलिस को यह भी बताया कि आरोपी ने उसके साथ सब कुछ किया और एक अकेली औरत रात में पराए मर्द से कितना लड़ सकती है। अगर पड़ोसी नहीं आए होते तो शायद जिंदा भी नहीं होती। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि पीड़िता ने अपने जेठ पर आरोप लगाया है। पुलिस जांच कर कार्रवाई कर रही है।

Share this story