Meerut: छात्रों के दो गुटों में खूनी संघर्ष, ताबड़तोड़ गोलियों से गूंज उठा मेरठ कॉलेज, देखिए मौके की तस्वीरें

meerut

मेरठ: एसएसपी आवास के सामने मेरठ कॉलेज में सोमवार को छात्र गुटों में खूनी संघर्ष देखने को मिला। इस बीच दोनों ही ओर से ताबड़तोड़ गोलियां चली। वारदात के बाद आरोपी से फरार हो गए हैं। फोटोज के जरिए देखिए गोलीकांड की पूरी डिटेल 

इस गोलीकांड के दौरान किन लोगों ने गोली चलाई इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि मारपीट में घायल तीन छात्रों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। 

गौरतलब है कि मेरठ कॉलेज के ही छात्र तालियान का दो दिन पूर्व बेगल बाग में पूर्व महामंत्री पुष्पेंद्र उर्फ चीकू से विवाद हो गया था। दोनों के बीच में जमकर मारपीट हुई थी। इस घटना के बाद चीकू को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं इस मामले में चीकू पक्ष के प्रिंस के खिलाफ 151 में चालान किया गया था। 

आरोप है कि पूर्व में हुई घटना को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। इसी के चलते हमलावरों को मनोबल बढ़ा और एक बार फिर से यह खूनी संघर्ष देखने को मिला। ताबड़तोड़ गोलीबारी के बाद इलाके के लोगों में भी दहशत देखी जा रही है। 

इस घटना के बाद जनपद के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। मामले में एसपी पीयूष सिंह का कहना है कि जांच-पड़ताल की जा रही है। मामले में जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जाएगा। 

Share this story