मेरठ में दिवाली पर पूरे परिवार ने की हर्ष फायरिंग, केस दर्ज

मेरठ में दिवाली पर पूरे परिवार ने की हर्ष फायरिंग, केस दर्ज

Meerut Harsh Firing: मेरठ में हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है। जहां पूरा परिवार ही लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहा है। हालांकि पुलिस ने वीडियो को एडिट हुई बताई है। पुलिस ने बताया कि जगदीश के नाम शस्त्र लाइसेंस है। शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भी जिला प्रशासन को भेज दी गई है। वीडियो भावनपुर थाना क्षेत्र के जयभीम नगर का है।

दिवाली की बताई जा रही है वीडियो

भावनपुर थाना के जयभीम नगर रहने वाले जगदीश के नाम बंदूक का लाइसेंस है। बताया जा रहा है कि दीपावली पर बेटा राहुल ने लाईसेंसी बंदूक से फायरिंग की। उसके बाद बंदूक को अपनी मां को सौंप दिया, लेकिन मां से फायर नहीं हुआ। जिसके बाद राहुल ने नाबालिग बहन को भी बंदूक दे दी।

बसपा के पूर्व विधायक को कैब चालकों ने पीटा, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार, एयरपोर्ट से नोएडा जा रहे थे

पुलिस ने वीडियो के आधार पर दर्ज किया केस

भावनपुर थाना पुलिस ने वीडियो के आधार पर राहुल और उसके पिता जगदीश पर केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही पुलिस शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भी जिला प्रशासन को भेजेगी। पुलिस ने बताया कि जगदीश के नाम शस्त्र लाइसेंस है। बेटा राहुल भी हर्ष फायरिंग करते हुए नजर आया है।


पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने पड़ोसियों से भी घटना की जानकारी ली है। जिसमें सामने आया है की दीपावली की शाम छत पर चढ़कर पूरे परिवार ने लाइसेंसी बंदूक से फायर किए थे।

Share this story