Meerut News: मेरठ में बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मारी, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत
Bike riding miscreants shot young man in Meerut, died in hospital

Meerut Crime News: मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से मौके से फरार हो गए. इस दौरान आस-पास मौजूद लोगों ने प्रदीप शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया. मगर, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.


मामला नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर सेक्टर 13 की पीर वाली गली का है. यहां प्रदीप शर्मा अपने परिवार के साथ रहता था. आज सुबह वह अपने घर के बाहर फोन पर किसी से बात कर रहा था. तभी बाइक सवार दो बदमाश हथियार लेकर पहुंचे और प्रदीप पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

Noida News: नोएडा पुलिस ने आरआरबी ग्रुप डी की परीक्षा में सात नकलचियों और एक मददगार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना के बाद दोनों बदमाश बाइक से फरार हो गए. स्थानीय लोग आनन-फानन में प्रदीप को लेकर अस्पताल भागे, जहां उसने दम तोड़ दिया. सूचना के बाद मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया.
रिश्तेदार पर हत्या का शक
शुरुआती जांच में पुलिस को हत्या का शक मृतक के रिश्तेदार पर है. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश की वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया है. मेरठ के एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया, "प्रदीप के भाई की एक दुर्घटना में मौत हो गई थी. उसकी पत्नी प्रदीप के साथ ही रह रही थी."

उन्होंने कहा, "प्रदीप ने कुछ दिन पहले थाना लिसाड़ी गेट में मृत भाई के साले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. इस मुकदमे में उसने अपने ऊपर जानलेवा हमले की आशंका जताई थी. अभी कुछ पारिवारिक विवाद ही सामने आ रहे हैं. पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है. साथ ही घटना वाले इलाके के सीसीटीवी भी देखे जा रहे हैं. जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा."


 

Share this story