Meerut News: मेऱठ में निर्माणाधीन हाईटेंशन लाइन का टॉवर गिरने से 2 मजदूरों की मौत और 4 घायल

मेऱठ में निर्माणाधीन हाईटेंशन लाइन का टॉवर गिरने से 2 मजदूरों की मौत और 4 घायल

Meerut News: : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक हादसा सामने आया है। जिले में निर्माणाधीन हाईटेंशन लाइन का टॉवर गिरने से दो मजदूरों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के दौरान मौके पर हड़कंप मच गया। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मजदूरों के शवों को कब्जे में लेकर पोसटमार्टम के लिए भेज दिया गया। बता दें कि यह घटना थाना मुंडाली के अजराड़ा गांव की है। वहीं घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

टावर गिरने से हुआ हादसा


प्राप्त जानकारी के अनुसार, LNT कंपनी की तरफ से मुंडाली थाना क्षेत्र के अजराड़ा में हाईटेंशन लाइन का टॉवर लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि टॉवर की पकड़ मजबूत ना होने के कारण लाइन खींचते समय अचानक से टॉवर गिर गया। इस दौरान मौके पर काम कर रहे 6 कर्मचारी इसके नीचे दब गए। वहीं आसपास के लोगों की मदद से टॉवर के नीचे दबे कर्मचारियों को बाहर निकाला गया। घायल कर्मचारियों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। चारों घायल कर्मचारियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Yogi Cabinet Meeting Today: योगी कैब‍िनेट का बड़ा फैसला, मीटिंग में कई प्रस्तावों पर लगी मुहर

पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे मृतक कर्मचारी


ग्रामीणों का आरोप है कि LNT कंपनी द्वारा टावरों के फाउंडेशन को मजबूती से नहीं बनाया गया था। जिस कारण यह हादसा हो गया। इसके अलावा अन्य टावरों के गिरने की भी संभावना जताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और अफसर भी मौके पर पहुंच गए। सीओ अमित राय ने बताया कि दो कर्मचारियों की हालत काफी ज्यादा गंभीर है। वहीं मृतक कर्मचारियों की पहचान हसरत और अजमल के रूप में की गई है। दोनों कर्मचारी पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस और बिजली विभाग हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

Share this story