लखनऊ : वापस लौटाए गए समाजवादी पार्टी के विधायक, प्रदर्शन के लिए पहुंचे थे, रविदास मल्होत्रा बोले- हमारी आवाज दबाई जा रही है
लखनऊ : वापस लौटाए गए समाजवादी पार्टी  के विधायक,   प्रदर्शन के लिए पहुंचे थे, रविदास मल्होत्रा बोले- हमारी आवाज दबाई जा रही है

समाजवादी पार्टी की ओर से विधानभवन में धरना देने का एलान करने के बाद सपा विधायकों को नजरबंद किया जा रहा है। उनके आवास पर सुबह से ही पुलिस फोर्स लगा दी गई है।


विधायक रविदास मल्होत्रा ने बताया कि सुबह 5.00 बजे ही उनके आवास पर पुलिस आ गई। उन्हें मॉर्निंग वॉक पर भी नहीं जाने दिया।उन्होंने आरोप लगाया कि यह तानाशाही पूर्ण रवैया अपनाया जा रहा है। दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी ने भी ट्वीट कर विधायकों के आवास पर पुलिस फोर्स लगाए जाने की घटना की निंदा की है।

यूपी में सपा विधायक हाउस अरेस्ट, आज से विधानसभा में महंगाई, बुलडोजर, किसानों के मुद्दे पर प्रदर्शन करने का ऐलान

सपा विधायक रविदास मल्होत्रा ने कहा कि सपा ने विधानभवन में धरना करने की घोषणा की थी पर सरकार हमारी आवाज को दबाने के लिए पुलिस का इस्तेमाल कर रही है। पुलिसकर्मी बीती रात से ही मेरे घर के बाहर तैनात हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें मीडिया से बात करने से भी रोका गया।उधर, धरना के लिए विधानभवन पहुंचे सपा विधायकों को वापस कर दिया गया है और धरनास्थल चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के पास पुलिसकर्मी तैनात हैं।

Share this story