लखनऊ: चौथी मंजिल से निधी को फेंकने वाला आरोपी सूफियान पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

Lucknow: Sufiyan, the accused who threw Nidhi from the fourth floor, was arrested in an encounter, shot in the leg

Lucknow News: : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के दुबग्गा की डूडा कॉलाने में प्रेमी ने प्रेमिका पर धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बनाया। युवती के विरोध करने पर युवक ने चार मंजिला छत से फेंक दिया। इस दौरान युवती की मौत हो गई थी। वहीं आरोपी सूफियान फरार हो गया था। पुलिस सूफियान की तलाश कर रही थी। पुलिस के सामने निधी हत्याकांड के आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करना एक बड़ी चुनौती बन चुका था। बता दें कि पुलिस ने सूफियान पर 25 हजार रुपए इनाम भी घोषित कर दिया था। 

25 हजार का इनाम हुआ था घोषित


जिसके बाद शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी सूफियान को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मृतक निधी के परिजनों ने आरोप लगाया था कि आरोपी उनकी बेटी को ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था। बताया जा रहा है कि पुलिस मुठभेड़ में आरोपी सूफियान के पैर में गोली लगी है। जिसके बाद आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है। बता दें कि गुरुवार देर रात पुलिस कमिश्नर की तरफ से आरोपी सूफियान पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर सूटकेस में मिली युवती की लाश, गोली मारकर हत्या के बाद शव को फेंक फरार हुए आरोपी

चौथी मंजिल से फेंका था नीचे


मृतका निधी गुप्ता के परिजनों के मुताबिक, निधी गुप्ता और पड़ोस में रहने वाले सूफियान के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जब लड़की के घरवालों को मामले की जानकारी हुई तो वह विरोध करने सूफियान के घर पहुंच गए। मृतका के पिता का आरोप है कि इसी दौरान सूफियान ने उनकी बेटी को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। इसके बाद परिजन आनन-फानन में उसे लेकर अस्पताल पहुंचे।

जहां पर उसकी मौत हो गई। बता दें कि तीन डॉक्टरों के पैनल ने मृतका का पोस्टमार्टम किया था। इस दौरान वीडियोग्राफी भी करवाई गई थी। जब लड़की के घरवाले विरोध करने आरोपी के घर पहुंचे तो उस दौरान निधी छत पर चली गई थी। इसके बाद उसके पीछे सूफियान भी भागता हुआ छत पर चला गया था।

Share this story