लखनऊ में प्रेमी ने प्रेमिका को चौथी मंजिल से फेंका, परिवार का आरोप- धर्मपरिवर्तन के दबाव में हत्या

Girl thrown from fourth floor in Lucknow, family alleges murder under pressure to convert

Lucknow News: दुबग्गा ने जबरन धर्मांतरण के विरोध पर प्रेमी ने प्रेमिका को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़िता के परिजनों ने मामले में तहरीर देकर हत्या और जबरन धर्म परिवर्तन करवाने का केस दर्ज करवाया है।

शिकायत लेकर घर पहुंचे परिजन तो शुरू हुआ हंगामा 


गौरतलब है कि दुबग्गा की डूडा कॉलोनी में 19 वर्षीय निधि गुप्ता परिवार के साथ रहती थी। निधि का प्रेम संबंध पास में ही ब्लॉक नंबर-40 के निवासी सूफियान नाम के युवक से चल रहा था। पुलिस ने बताया कि सूफियान ने निधि को फोन दिया था। परिजनों को मंगलवार को इस बारे में पता लग गया। इसकी शिकायत लेकर परिजन सूफियान के घर पहुंचे तो कहासुनी होने लगी। इसी बीच युवती छत पर चली गई और सूफियान भी पीछे से आ गया। युवती के परिजनों का आरोप है कि सूफियान ने ही युवती को छत से नीचें फेंक दिया।

दिल्ली एमसीडी चुनाव : टिकट बिक्री के आरोप में फंसे AAP विधायक अखिलेशपति, 33 लाख कैश के साथ 3 करीबी गिरफ्तार

घटना के बाद से सूफियान का परिवार है फरार


सूफियान और निधि दोनों के परिवार के बीच हो रहे विवाद के चलते मौके पर काफी संख्या में लोग भी एकजुट थे। इसी बीच अचानक चौथी मंजिल से युवती के गिरने का आवाज सुनाई दी। लोगों ने खून से लथपथ पड़ी हुए युवती को देख उसे अस्पताल पहुंचाया। एक ओर परिजन युवती को लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे तो वहीं दूसरी ओर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की। पुलिस के अनुसार घटना के कुछ देर बात ही इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। घटना के बाद से सूफियान और उसका पूरा परिवार घर में ताला लगाकर फरार है। मामले को लेकर प्रभारी निरीक्षक सुखबीर सिंह भदौरिया ने जानकारी दी कि युवती के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश में टीमें लगी हुई है। 

Share this story