लखनऊ में अतीक के करीबी के बिल्डिंग पर चला बुलडोजर:मोहम्मद ने वलिबदर अपार्टमेंट में बिना नक्शा पास कराए ऑफिस बनवा लिया था
Bulldozer ran on the building of Atiq's close friend in Lucknow: Mohammad had got an office built in Valibdar Apartment without passing the map

लखनऊ में माफिया अतीक अहमद के करीबी बिल्डर के बिना नक्शा पास अवैध रूप से बने ऑफिस को एलडीए ने मंगलवार दोपहर बाद गिरा दिया। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में एलडीए के अधिकारियों ने ये कार्रवाई की। इसके साथ ही शहर की करीब 150 चिन्हित बिल्डिंग पर भी कार्रवाई करेगा। जहां बिना नक्शा पास किए हुए अवैध निर्माण कराया गया है।

अतीक अहमद के गुर्गे का अपार्टमेंट गिराने पहुंची LDA टीम का हुआ विरोध

लखनऊ विकास प्राधिकरण ने मंगलवार से अवैध निर्माण को लेकर अभियान शुरू किया। एलडीए की एक टीम दोपहर दो बजे के करीब सीतापुर रोड स्थित खदरा स्थित वलिबदर अपार्टमेंट पहुंची। जिसको प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद के खास गुर्गे मोहम्मद मुस्लिम ने बनवाया है।

टीम के पहुंचते ही कुछ लोगों ने विरोध शुरू कर दिया। हालांकि भारी पुलिस बल के आगे हंगामा करने वाले पीछे हट गए। एलडीए की टीम ने बिना नक्शा के बने ऑफिस को गिरा दिया। इस कार्रवाई में जोनल अधिकार अरविंद त्रिपाठी के साथ एलडीए के सहायक अभियंता अनिल कुमार, अवर अभियंता संजय शुक्ला मौजूद रहे।

एलडीए की टीम ने शहर के 25 अवैध निर्माण पर की कार्रवाई


एलडीए की टीम ने मंगलवार को शहर में चिन्हित अवैध निर्माण में से 25 निर्माण स्थल पर सील करने की कार्रवाई की। जिसमें गोमतीनगर, गोमतीनगर विस्तार और शहीद पथ के किनारे बन रहे आवासीय और व्यावसायिक इमारतें शामिल हैं।

Share this story