कानपुर: व्यापारी के साथ हुई लूट का पर्दाफाश, 4 आरोपी गिरफ्तार, लूट की नकदी, बाइक और तमंचा बरामद, पुलिस ने भेज जेल
Kanpur: Robbery busted with businessman: 4 accused arrested, looted cash, bike and pistol recovered, police sent to jail

Kanpur News: कानपुर देहात में व्यापारी के साथ हुई लूट का पुलिस ने गुरुवार को पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने लूट में शामिल 4 शातिर अपराधियों को घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए शातिर की निशानदेही पर पुलिस ने लूट का माल भी बरामद कर लिया है। सभी आरोपियों को कोर्ट के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।

अकबरपुर थाना के ग्राम चिरौरा निवासी व्यापारी गोपाल गुप्ता ने तहरीर में बताया था, "मेरे पिता कमलेश गुप्ता उर्फ गुड्डन रविवार देर रात पहाड़पुर मोड़ पर स्थित दुकान को बन्द करके घर लौट रहे थे। रास्ते में चार बदमाशों ने डंडे से हमला करके उसके पिता को घायल कर दिया। साथ ही रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।"

Noida News: नोएडा के सेक्टर-18 के स्पा सेंटर में मैनेजर से अनावश्यक डिमांड और मारपीट करने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार

पुलिस ने खुलासे के लिए गठित की थी टीम

पीड़ित के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना के खुलासे के लिए टीम गठित कर दी थी।मुखबिर की सूचना पर गुरुवार सुबह अकबरपुर पुलिस टीम व स्वाट टीम ने रनिया चौकी के पामा तिराहे के पास से चारों शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम सुधांशु, मंजीत, कुलदीप व उमेश बताया। बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने लूटी गई नकदी बरामद कर ली है। आरोपियों के पास से बाइक व अवैध असलहा भी बरामद हुआ है।

रुपये की आवश्यकता होने पर की लूट

गिरफ्तार लुटेरों ने पूछताछ में बताया कि उन्हें पैसे की आवश्यकता थी। इसके चलते लूट की घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि सबसे पहले उन्होंने रेकी करी थी और सूनसान रास्ते में रोक कर पीछे से हमला कर दिया। पुलिस ने चारों को जेल भेज दिया है।

Share this story