कानपुर गंगा बैराज रोड पर लग्जरी कार में लगी आग, ठहर गए कदम और थम गई यातायात की चाल
कानपुर गंगा बैराज रोड पर लग्जरी कार में लगी आग, ठहर गए कदम और थम गई यातायात की चाल

कानपुर, जागरण संवाददाता। कोहना थाना क्षेत्र के गंगा बैराज पर चलती लग्जरी कार में आग लगने से अफरा तफरी मच गई। कार सवार ने अग्निशमन यंत्र की मदद से आग बुझाने के प्रयास किए लेकिन सफलता नहीं मिली। इस बीच पुलिस की सूचना पर आए दमकल जवानों ने करीब आधा घंटे बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान गंगा बैराज रोड से गुजर रहे लोग ठहर गए और यातायात थमा रहा।

सिविल लाइन निवासी कार मालिक अकबर सईद की हरियाणा प्रांत के आरटीओ रजिस्ट्रेशन नंबर की लग्जरी कार है। शनिवार को वह गंगा बैराज रोड पर कार का ट्रायल कर रहे थे। इस दौरान चलती कार में इंजन से धुंआ निकलना शुरू हो गया।


इस पर उन्होंने कार को किनारे रोका और उतर के नीचे देखा तो बाएं ओर का हिस्सा आग की लपटों से घिरा था। कुछ ही देर में कार से बाहर आग की लपटें निकलने लगीं। उन्होंने आनन फानन कार की डिग्गी खोलकर अग्निशमन यंत्र निकाल आग को बुझाने का प्रयास किया। 

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा प्रशासन ने पांच माह में वसूले डेढ़ अरब रुपये, कई बिल्डरों के कार्यालय हुए सील

इस बीच देखते ही देखते आग की लपटों ने कार को घेर लिया। कार में आग लगते ही राहगीरों ने घटना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची कोहना थाना की पुलिस ने अग्निशमन विभाग को जानकारी दी। मौके पर आए दमकल जवानों ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।


थाना प्रभारी कोहना जसवंत सिंह ने बताया कि बीएमडब्लू कार में आग लगने की सूचना मिली थी, दमकल जवानों के पहुंचने पर आग पर काबू पा लिया गया है। कार चालक अकबर सईद पूरी तरह सुरक्षित हैं। उन्होंने कार में तकनीक खामी आने से आग लगने की बात कही है, जांच के बाद कारणों का सही पता चल सकेगा।

Share this story