बम की तरह फटा गैस वाला गीजर, फ्लैट में जिंदा जल गया शख्स; देखें कैसे धमाके में सब तहस-नहस

The gas geyser exploded like a bomb, the person burnt alive in the flat; See how everything was destroyed in the explosion

Gurugram News: गुरुग्राम के टाटा रायसीना सोसाइटी के एक फ्लैट में गुरुवार दोपहर जोरदार धमाका हुआ। फ्लैट में तेजी से आग फैल गई। इस हादसे में 45 साल के मतिज और उनके खरगोश की मौत हो गई। आग पर काबू पा लिया गया है। दमकल अधिकारियों ने बताया कि फ्लैट में लगे गैस गीजर में ब्लास्ट हुआ था और उसके बाद फ्लैट में आग लग गई।

गुरुग्राम सेक्टर-59 स्थित टाटा रायसीना सोसाइटी में बने ईडब्ल्यूएस फ्लैट में गुरुवार दोपहर जोरदार धमाका हुआ। धमाके के साथ ही पांचवी मंजिल पर बने फ्लैट में आग लगी और देखते ही देखते आग पूरे फ्लैट में फैल गई। इस हादसे में फ्लैट में मौजूद 45 साल के मतिज मिज की की मौत हो गई। फ्लैट में मतिज के साथ मौजूद जिंदा खरगोश भी जल गया। मृतक मूलरूप से झारखंड के सिमढ़ेगा का रहने वाला था और काफी समय से यही फ्लैट में रह रहा था।

दमकल अधिकारी ने बताया कि दोपहर 12:30 बजे आग की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंच कर सीढ़ी और लिफ्ट की मदद से 40 मिनट में आग पर काबू पाया गया। अंदर जाकर देखा कि मृतक रसोई में जिंदा जल गया। दमकल अधिकारियों ने बताया कि फ्लैट में लगे गैस गीजर में ब्लास्ट हुआ था और उसके बाद फ्लैट में आग लग गई। सेक्टर-65 थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share this story