Greater Noida News: प्रेम प्रसंग के चलते ग्रेटर नोएडा में युवक की गला रेतकर हत्या
प्रेम प्रसंग के चलते ग्रेटर नोएडा में युवक की गला रेतकर हत्या

Greater Noida News:  उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के कुलेसरा गांव में रहने वाले एक युवक (21) की गला रेतकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को बरामद कर लिया है।
अधिकारियों के मुताबिक, जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक और आरोपी की भतीजी के बीच प्रेम प्रसंग थे, लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पा रही थी, जिससे आक्रोशित आरोपी ने अपनी भतीजी के प्रेमी की हत्या कर दी।


पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि कुलेसरा गांव की संजय विहार कॉलोनी में रहने वाले अतुल के उसके पड़ोस में रहने वाली 18 वर्षीय युवती से प्रेम संबंध थे।

Noida News: नोएडा सेक्टर 37 बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के सामने सड़क पर अचानक टूटकर गिरा ओवर हाइट बैरियर, ट्रैफिक बाधित

कुमार के अनुसार, जाति अलग होने और अन्य कारणों से दोनों का विवाह नहीं हो पा रहा था। उन्होंने बताया कि युवती के चाचा अनिल ने अतुल को 19 सितंबर की रात को अपने पास बुलाया और उसे कुलेसरा गांव के ठेके के पास लेकर गया, जहां दोनों ने साथ बैठकर शराब पी।

कुमार के मुताबिक, इसके बाद अनिल ने अतुल की गर्दन पर ब्लेड से वार कर दिया और लकड़ी से चोट पहुंचाकर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि जब अतुल अपने घर नहीं पहुंचा तो उसके चाचा ने ईकोटेक-3 थाने में अनिल को नामित करते हुए अपने भतीजे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई।


कुमार के अनुसार, पुलिस ने जब अनिल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अतुल की हत्या करने की बात स्वीकार की। उन्होंने बताया कि अनिल की निशानदेही पर अतुल के शव को हिंडन नदी के पास से बरामद कर लिया गया।

Share this story