Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा सुपरटेक इको विलेज 3 हाउसिंग सोसायटी के 16वीं मंजिल से कूदकर महिला ने की आत्महत्या

Woman commits suicide by jumping from 16th floor in Greater Noida: Mother of a daughter, doing PhD; Family dispute became the reason

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के एक महिला ने 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला अपने पति के साथ सुपरटेक इको विलेज 3 हाउसिंग सोसायटी में रहती थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बिसरख थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि श्वेता यादव(35) अपने पति सुभाष यादव के साथ सुपरटेक इको विलेज 3 हाउसिंग सोसायटी के 19 टावर में फ्लैट नंबर 1601 में रहती थी। उन्होंने सुबह करीब 3:30 बजे बालकनी से नीचे छलांग लगा दी और आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

श्वेता अपने पति और अपनी बेटी के साथ में रहती थी। श्वेता पीएचडी कर रही थी। वह नॉलेज पार्क के बिनेट कॉलेज से पीएचडी की पढ़ाई कर रही थी। श्वेता के पति न्यूज चैनल में कार्य करते हैं। बताया जा रहा है कि आपस मे पारिवारिक विवाद रहता था और आये दिन झगड़े होते थे। विवाद के चलते ही आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है।

Share this story