Eastern Peripheral Expressway पर तीन वाहन आपस में टकराई

Three vehicles collided on Eastern Peripheral Expressway

Greater Noida Eastern Peripheral Expressway Accident: दादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर तीन वाहनों का आपस में एक्सीडेंट हो गया । जिसमें एक ट्रक के चालक की मौत हो गई वहीं दो अन्य ट्रक और कैंटर के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए दादरी के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है।

दरअसल ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर बुधवार की सुबह 4 बजे तीन वाहन जिनमें दो ट्रक और एक कैंटर आपस में टकरा गए। यह हादसा कासना से दादरी की तरफ आ रहे ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर चक्रसेनपुर गांव के पास हुआ, जिसमें एक ट्रक चालक गोपाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक और अन्य ट्रक में कैंटर के चालक अमरपाल व सुनील को गंभीर चोटें आई। जिनको सीएससी दादरी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद एक ट्रक रोड पर पलट गया, जिससे एक्सप्रेस वे पर जाम लग गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को साइड में कराया और यातायात को सुचारू कराया। पुलिस ने मृतक ड्राइवर का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में एक ट्रक ड्राइवर जयपुर के थाना सामोद निवासी गोपाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य वाहन जिनमें ट्रक व कैंटर के चालक अमरपाल व सुनील को गंभीर चोट आई। तीनों गाड़ियां ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर दादरी थाना क्षेत्र के चक्रसेनपुर गांव के पास आपस में टकरा गई ।

ग्रेनो वेस्ट में भी हुआ सड़क हादसा

वही ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह एक सड़क हादसा हो गया। राइस सिटी पुलिस चौकी के पास कंक्रीट मिक्सर ट्रक एक कार के ऊपर पलट गया जिसमें कार चालक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है । किसी को कोई जन हानि नही हुई है वही दोनों वाहनों को सड़क से हटा दिया गया है।

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर दो ट्रक में एक कैंटर का एक्सीडेंट

दादरी थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि बुधवार की सुबह तड़के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर दो ट्रक में एक कैंटर का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें एक ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य वाहनों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उनका उपचार चल रहा है। वही मृतक ड्राइवर के शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।वहीं मृतक ड्राइवर के परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है।

Share this story