ग्रेटर नोएडा में 5 फैक्ट्रियों में चोरी:लाखों की नगदी लेकर फरार हुए चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

Theft in 5 factories in Greater Noida: Thieves absconded with lakhs of cash, incident captured in CCTV camera

Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में चोरों के हौसले बुलंद है। फेस टू थाना क्षेत्र में चोरों ने करीब 5 फैक्ट्रियों पर रात में जमकर धावा बोला और वहां से नगदी समेत अन्य सामान चोरी करके फरार हो गए। चोरी की घटना एक फैक्ट्री में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों को कर रही चिह्नित।

थाना फेस टू छेत्र में चोरों ने कई फैक्ट्रियों को अपना निशाना बना डाला। सेक्टर 47 के मोहित जुनेजा ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उनकी सेक्टर 80 में B-24 में केएम फर्नीचर नाम की फैक्ट्री है ।शुक्रवार फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारी रात में कंपनी को लॉक घर चले गए, लेकिन रात में करीब 2 बजे फैक्ट्री में बने किचन का शीशा तोड़कर 2 लोग अंदर दाखिल हुए और केबिन में रखे लाखों रुपए की नगदी और अन्य सामान चोरी करके फरार हो गए। उन्होंने शिकायत में बताया कि कंपनी में मेरे पिता की ड्रोवर, मैनेजर और मेरी ड्रोवर से लाखों रुपए की चोरी की गई है।

कंपनियों को चोरों ने बनाया निशाना


उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पड़ोस की चार और कंपनियों को भी चोरों के द्वारा निशाना बनाया गया है। इस दौरान चोरों ने A-67 जिसके मालिक दशरथ है व A-66 जिसके मालिक गिरीश है, A-65 जिसके मालिक रविंदर हैं और इसके अलावा A-70 जिसके मालिक अजीत हैं। इन कंपनियों में घुसकर भी चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। जहां कैमरे में साफ तौर पर दो चोर दिख रहे हैं। जो फैक्ट्री के अंदर दाखिल हो रहे हैं और चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

चोरी की घटना के खुलासे के लिए टीम का गठन


पुलिस अधिकारियों का कहना है कि चोरी की घटना को लेकर टीम का गठन किया गया है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन चोरों की तलाश की जा रही है। एक साथ पांच फैक्ट्रियों में हुई चोरी के बाद उद्यमियों में काफी रोष नजर आ रहा है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगाई है और पुलिस की गश्त बढ़ाने की मांग की है।

Share this story