TTE ने यात्री को मुक्के-मुक्के मारे, VIDEO:जुर्माने की रसीद मांगने पर भड़का, जनरल टिकट लेकर स्लीपर में चढ़ा था युवक

TTE punched the passenger, VIDEO: Angry on asking for the receipt of the fine, the young man boarded the sleeper with a general ticket

डिब्रूगढ़ से लालगढ़ जा रही अवध-असम एक्सप्रेस में एक यात्री से मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि जुर्माने की रसीद मांगने पर TTE ने यात्री पर दनादन कई मुक्के बरसाए। वायरल वीडियो में यात्री बोल रहा है कि आप जुर्माना लगा दो, लेकिन पीटो मत। युवक जनरल का टिकट लेकर स्लीपर कोच में चढ़ गया था।

वहीं, TTE ने अभद्रता का आरोप लगाते हुए यात्री को गाजियाबाद GRP के हवाले कर दिया। यात्री ने TTE के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी है। जबकि TTE की तरफ से अभी कोई शिकायत GRP के पास नहीं आई है।

मरोहा से जा रहा था बहादुरगढ़
अमरोहा में मोहम्मद वारिस के परिवार की 'कोहिनूर इंटीरियर' नामक फर्म है। इस फर्म को हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक साइट पर काम मिला हुआ है। मोहम्मद वारिस साइट पर जाने के लिए गुरुवार दोपहर करीब 1 बजकर 25 मिनट पर अवध-असम एक्सप्रेस (12909) में सवार हुआ। वारिस के मुताबिक, उसने जनरल डिब्बे का टिकट खरीदा। भीड़ काफी थी, इसलिए जनरल कोच की बजाय स्लीपर कोच में चढ़ गया।

ये तस्वीर मोहम्मद वारिस की है। वह गुरुवार दोपहर करीब 1 बजकर 25 मिनट पर अवध-असम एक्सप्रेस (12909) में सवार हुआ था।

ये तस्वीर मोहम्मद वारिस की है। वह गुरुवार दोपहर करीब 1 बजकर 25 मिनट पर अवध-असम एक्सप्रेस (12909) में सवार हुआ था।

वारिस बोला- रसीद दिए बिना 300 रुपए चाहते थे टीटीई
वारिस का आरोप है कि अमरोहा-गजरौला के बीच TTE चेकिंग करने के लिए आ गए। TTE ने जनरल के टिकट पर स्लीपर में यात्रा करने पर आपत्ति जताई। वारिस ने कहा कि वो अगले स्टॉपेज हापुड़ पर उतर जाएगा। TTE ने 300 रुपए जुर्माने की बात कही। इस पर वारिस ने रसीद देने के लिए कहा। वारिस का कहना है कि टीटीई ने रसीद देने से मना कर दिया। जब वो इसकी वीडियो बनाने लगा तो टीटीई ने मारपीट शुरू कर दी। उसको कोच में नीचे गिराकर पीटा।

टीटीई ने यात्री को जीआरपी को सौंपा
वारिस के मुताबिक, ट्रेन के पुरानी दिल्ली स्टेशन पहुंचने पर टीटीई ने उसको नीचे उतारा और जीआरपी चौकी पर ले गए। मामला यूपी का था, इसलिए वहां की पुलिस ने कार्रवाई से इनकार कर दिया। इसके बाद टीटीई उसको पकड़कर गाजियाबाद में जीआरपी स्टेशन ले आए और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

यात्री मोहम्मद वारिस का कहना है कि उसने जब 300 रुपए की रसीद मांगी तो टीटीई भड़क गया और पिटाई शुरू कर दी।

यात्री मोहम्मद वारिस का कहना है कि उसने जब 300 रुपए की रसीद मांगी तो टीटीई भड़क गया और पिटाई शुरू कर दी।

इंस्पेक्टर बोले- यात्री ने तहरीर दी, टीटीई ने नहीं दी शिकायत
गाजियाबाद GRP के इंस्पेक्टर अनुज मलिक का कहना है कि वारिस को कस्टडी में नहीं लिया गया है। टीटीई की तरफ से अभी हमें कोई एप्लीकेशन नहीं मिली है। हां, वारिस की तरफ से टीटीई पर मारपीट करने के आरोप लगाए गए हैं। इस संबंध में उसने कई वीडियो भी उपलब्ध कराई हैं। संपूर्ण प्रकरण में गहनता से जांच की जा रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share this story