Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा की NSG Society में BSF के रिटायर्ड एडिशनल DG को आवारा कुत्ते ने काटा, डर से बाहर नहीं निकल रहे सोसायटी के लोग

Retired Additional DG of BSF was bitten by a stray dog ​​in NSG Society of Greater Noida, the people of the society are not coming out of fear

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा की एनएसजी सोसायटी (NSG Society) में रहने वाले छह से सात लोगों को आवारा कुत्तों (Dog Attack) ने दो दिन में अपना शिकार बनाया है। सोसायटी के टावर बी 62 में रहने वाले सीमा सुरक्षा बल (BSF) के सेवानिवृत एडिशनल डीजी एसएस चाहर बृहस्पतिवार शाम को सात बजे परिसर में टहल रहे थे। इसी दौरान आवारा कुत्ते ने उनके दाहिने पैर में काट लिया।

सोसायटी में हैं करीब 20 आवारा कुत्ते 


रिटायर्ड डीजी ने बताया कि वह बुधवार को ही इंग्लैंड से भारत वापस आए थे। सुबह और शाम को प्रतिदिन टहलने के लिए जाते है। सोसायटी में करीब 15 से 20 आवारा कुत्ते है, जो लोगों को लगातार परेशान करते रहते है। कुत्तों का सोसायटी में इतना आतंक है कि दो दिन में कुत्तों ने छह से सात लोगों पर वार किया है।

उन्होंने बताया कि वह सोसायटी में नए आए है। उन्हें आवारा कुत्तों के आतंक के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। कुत्तों के बारे में जानकारी होती तो टहलने के दौरान वह सावधानी बरतते। उन्होंने बताया कि प्राथमिक उपचार के दौरान उनके चार इंजेक्शन लगे है।

T20 वर्ल्ड कप में हार के बाद BCCI का एक्शन, चेतन शर्मा समेत पूरी चयन समिति बर्खास्त

लोगों ने प्राधिकरण से लगाई गुहार


कुत्तों के आतंक को लेकर सोसायटी के लोगों ने बताया कि उन्होंने बाहर घर से बेवजह बाहर निकलना बंद कर दिया है। कुत्तों के आतंक को लेकर उन्होंने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से भी मदद की गुहार लगाई हैं, लेकिन अभी तक इस समस्या का समाधान नहीं निकला है। बता दें कि कुत्तों के आतंक को लेकर क्षेत्र से पहले भी घटनाएं आई है।

Share this story