Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पुलिस ने छापेमारी कर 25 लाख रुपये का गांजा किया बरामद
ग्रेटर नोएडा में पुलिस  को मिली बड़ी सफलता, पुलिस ने छापेमारी कर 25 लाख रुपये का गांजा किया बरामद

Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने एक कबाड़ के गोदाम से गांजे की बड़ी खेप पकड़ी है।इस दौरान दादरी पुलिस ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। गांजा तस्करों के कब्जे से 210 किलो अवैध गांजा बरामद किया है। जिसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपए बताई जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ने तस्करों के कब्जे से एक आईसर कैंटर व एक स्विफ्ट गाड़ी बरामद की है।

दरअसल थाना दादरी पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक गोदाम पर भारी मात्रा में गांजे की खेप पड़ी है।जिसके बाद पुलिस ने पल्ला रोड पर बने कबाड़ के गोदाम पर छापेमारी की ।इस दौरान पुलिस ने मौके से 210 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया है। पुलिस ने मौके से दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया।जबकि दो लोग फरार हो गए।

Manushi Chhillar Bold Photos: मानुषी छिल्लर ने ट्रांसपेरेंट डीप नेक वन पीस ड्रेस पहनकर स्विमिंग पूल में दिया बोल्ड पोज

कबाड़ के गोदाम से करते थे गांजे की सप्लाई

पकड़े गए तस्करों की पहचान चिटहेरा निवासी दीपक व नई आबादी निवासी शहजाद उर्फ सोनू के रूप में हुई।यह कबाड़ का गोदाम शहजाद का ही था।यह गांजा तस्कर बाहर से गांजा लाकर गोदाम में रखते थे। उसके बाद आसपास के क्षेत्रों में उसकी सप्लाई करते थे।इन लोगों ने पूछताछ में बताया कि नीरज और बंटी बाहर से गांजा लाया करते थे और उसको बाद हम इस गांजे को स्विफ्ट में रखकर नोएडा ,दिल्ली ,गाजियाबाद और बुलंदशहर में सप्लाई किया करते थे।

फरार तस्करों को पकड़ने के लिए बनाई गई टीम

डीसीपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि दादरी पुलिस ने कबाड़ के गोदाम से 210 किलो अवैध गांजा बरामद किया है। पुलिस ने दो गांजा तस्कर दीपक व शहजाद उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया है ।इनके पास से एक आईसर कैंटर एक स्विफ्ट गाड़ी भी बरामद की है। डीसीपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि इनके दो साथी नीरज और बंटी फरार हैं, पुलिस की टीमें जिनकी तलाश में लगी हुई हैं।जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

मादक पदार्थ (जैसे ड्रग्स, गांजा,शराब) की तस्करी रोकने के लिए गौतम बुध नगर पुलिस ने 8851065641 हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। जिस पर जिले में कहीं भी हो रही अवैध तस्करी की सूचना वॉट्सऐप/कॉल के माध्यम से दी जा सकती है सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी। जिले में अपराध पर रोक लगाने के लिए पुलिस ने यह हेल्पलाइन नंबर जारी क्या है।

Share this story