Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ला रेजिडेंशिया सोसायटी की लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने एक मासूम बच्चे को काटा

Pet dog bites an innocent child in the lift of La Residency Society of Greater Noida West

Greater Noida News: गौतमबुद्ध नगर में पालतू कुत्तों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आये दिन पालतू कुत्तों द्वारा हमला करने की तस्वीरें सामने आ रही हैं। ऐसा ही मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट में देखने को मिला जहां पर लिफ्ट में जा रहे एक मासूम बच्चे पर कुत्ते ने हमला कर दिया और उसके हाथ पर काट लिया। लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कुत्ते के हमले की यह वीडियो कैद हो गई।

युवक ने कुत्ते को डांट कर साइड में किया

बिसरख थाना क्षेत्र के ला रेजिडेंशिया सोसाइटी मंगलवार को एक मासूम बच्चा अपनी मां के साथ टावर नम्बर 7 की लिफ्ट में जा रहा था तभी लिफ्ट में एक युवक अपने पालतू कुत्ते को लेकर चढ़ता है और पालतू कुत्ता लिफ्ट में चढ़ते ही बच्चे के हाथ पर तेजी से काट लेता है। वह तो समय रहते युवक कुत्ते को डांट कर साइड कर देता है। वरना कुत्ता इस दौरान बच्चे पर और बुरी तरह से हमला कर सकता था। कुत्ते के द्वारा किए गए हमले का वीडियो लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

सोसायटी के लोगों में रोष का माहौल

बताया जा रहा है कि बच्चे को चार टीके लगवाए गए हैं हालांकि उसके ज्यादा चोट नहीं आई है लेकिन कुत्ते के द्वारा इस तरह हमला करने के बाद से पूरी सोसाइटी में डर का और रोष का माहौल है। गौरतलब है कि इससे पहले भी अन्य कई सोसाइटी में कुत्ते को लेकर कई बार विवाद हो चुके हैं और पालतू कुत्तों को इस तरह से घुमाने को लेकर भी सोसायटी में कई तरह के नियम बनाए गए हैं लेकिन उसके बावजूद भी पालतू कुत्ते को खुले में घुमाया जाता है और वह बच्चों को निशाना बनाते हैं।


शिकायत के आधार पर होगी कार्रवाई

फिलहाल रेजिडेंट में इस घटना के बाद काफी रोष देखने को मिल रहा है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मासूम बच्चे को टीके लगवाए गए हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी तक कोई भी शिकायत नहीं मिली है हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है अगर कोई शिकायत मिलती है तो उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Share this story