Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा यूनीटेक होराइजन सोसायटी में पालतू कुत्ते ने किया सुरक्षाकर्मी पर हमला, घटना CCTV में कैद

Pet dog attacked security personnel in Greater Noida Unitech Horizon Society, incident captured on CCTV

Greater Noida Dog Attack: ग्रेटर नोएडा के पाई 2 सेक्टर की यूनीटेक होराइजन सोसाइटी (Unitech Horizon Society) में एक पालतू कुत्ते ने सुरक्षाकर्मी पर हमला कर दिया। जिससे सुरक्षाकर्मी बुरी तरह घायल हो गया। इस घटना का सीसीटीवी अब वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि बुधवार रात को सुरक्षाकर्मी अपनी सीट पर बैठा हुआ था। अचानक कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया।

ग्रेटर नोएडा की यूनीटेक होराइजन सोसाइटी में अपने कुत्ते को घुमाने के लिए एक महिला जा रही थी लेकिन उसके हाथ से कुत्ता छूट गया और लिफ्ट के पास बैठे हुए सुरक्षाकर्मी पर उसने हमला कर दिया। कुत्ते ने सुरक्षाकर्मी को कई जगह काट लिया। जिसकी वजह से वह बुरी तरह घायल हो गया।

Shamli Accident: शामली में पानीपत-खटीमा हाईवे पर ट्रक की टक्कर से स्कूल बस के परखच्चे उड़े

कुत्ते की मालकिन ने बचाई सुरक्षाकर्मी की जान

कुत्ते को घुमाने निकली उसकी मालकिन ने तुरंत कुत्ते के पट्‌टे को अपनी ओर खींचा। यही नहीं सुरक्षाकर्मी से डंडा लेकर उसे भगाया भी। बताया जा रहा है कि सुरक्षाकर्मी के हाथ में कुत्ते ने बुरी तरह काट लिया है। हालांकि, यह घटना सोसाइटी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।


 

पुलिस कर रही है मामले की जांच

वहीं पुलिस अब इस घटना की जांच में लग गई है। बताया जा रहा है कि इस घटना का संज्ञान पुलिस ने वायरल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लिया है। अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।

Share this story