Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फ्यूज़न होम्स हाउसिंग सोसायटी के बाहर जमकर चले लात घूूसे, वीडियो वायरल

People kicked and punched outside Fusion Homes housing society in Greater Noida West, video viral

Greater Noida News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में सोसाइटी में के बाहर जमकर मारपीट हो रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट  फ्यूजन होम्स सोसायटी  के बाहर बताया जा रहा है। फ्यूज़न होम्स हाउसिंग सोसायटी के निवासियों का आरोप है कि व्यापारी ने सोसाइटी की महिलाओं के साथ बदतमीजी की थी। जिसकी वजह से निवासियों ने एक व्यापारी को बुरी तरीके से पीटा है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फ्यूज़न होम्स नामक एक हाउसिंग सोसायटी है। सोसायटी के बिल्डर द्वारा कुछ पैसों के चक्कर में मेला लगवाया जाता है। बिल्डर निवासियों की बिना सहमति से सोसाइटी के भीतर मेला लगवाने की परमिशन देता है। अब कुछ दिनों बाद फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसायटी के भीतर विंटर मेला लगने वाला है।

इस मेले में कपड़ों का स्टॉल लगाने वाला एक व्यापारी सोसाइटी के भीतर घुसा। जिसके बाद निवासियों ने इसका विरोध किया। बताया जा रहा है कि जब निवासियों ने विंटर मेले लगवाने का विरोध किया तो व्यापारी ने महिलाओं के साथ बदतमीजी की। जिसकी वजह से सोसायटी के निवासियों ने व्यापारी के साथ बुरी तरीके से मारपीट की है।



जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले शनिवार को भी निवासियों ने सोसाइटी के भीतर मेला लगने का विरोध किया था। सोसाइटी के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ शनिवार को प्रदर्शन किया था। निवासियों का कहना है कि बिल्डर के द्वारा चंद पैसों के चक्कर में हमारी जमीन को किराए पर दिया जाता है। सोसाइटी के भीतर की जमीन हमारी है। उसके बावजूद भी बिल्डर के द्वारा अवैध तरीके से हमारी जमीन को मेला लगवाने के लिए किराए पर दिया जाता है, जो सरासर गलत है। इसी को लेकर ही निवासियों ने व्यापारी के साथ मारपीट की है।

Share this story