Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के लायड लॉ कॉलेज छात्रों की सड़क हादसे में की मौत

ग्रेटर नोएडा के लायड लॉ कॉलेज  छात्रों की सड़क हादसे में की मौत

Greater Noida News: नोएडा के सेक्टर-142 कोतवाली क्षेत्र स्थित सर्विस रोड पर शनिवार सुबह साढ़े नौ बजे के करीब एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें लॉ कॉलेज के दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रेटर नोएडा के लायड लॉ कॉलेज में ला पांचवें वर्ष के छात्र अहमदाबाद के चौहान जय सिंह और पानीपत के अक्षित भटनागर सुबह बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। इसी दौरान एक स्विफ्ट डिजायर कार को क्रास करते समय दोनों की बाइक सामने जा रहे एक ट्रक में घुस गई।

 

इसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय बाइक की रफ्तार 120 किलोमीटर प्रतिघंटा जबकि ट्रक की रफ्तार 80 किलोमीटर प्रतिघंटा थी। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन को छोड़ कर भाग गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

 

वर्तमान में दोनों छात्र दिल्ली के लाजपत नगर में किराये के मकान में रह रहे थे। स्वजन से संपर्क करने पर पता चला कि दोनों घर की इकलौती संतान थे। दोनों की मौत होने की जानकारी होते ही मृतकों का पूरा परिवार ग्रेटर नोएडा के लिए रवाना हो गया। मृतकों के पास घटना के बाद ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला, जिससे उनकी पहचान की जा सके। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

गम में डूबे छात्र


छात्रों की मौत होने की जानकारी जैसे की कालेज के छात्रों और प्रोफेसरों को हुई,मातम छा गया। छात्रों के साथी भाग कर घटनास्थल पहुंचे,लेकिन तब तक दोनों की मौत हो गई। साथियों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरे कालेज में दिन पर शोक की लहर रही।

Share this story