Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में सिपाही ने टोका तो दो नाबालिगों ने पुलिसवाले को ही जड़ दिया थप्पड़

ग्रेटर नोएडा में सिपाही ने टोका तो दो नाबालिगों ने पुलिसवाले को ही  जड़ दिया थप्पड़

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में दुस्साहसिक घटना सामने आई है। यहां बीच रास्ते में बाइक रोककर जाम लगाने पर टोका तो दो नाबालिग लड़कों से एक पुलिसवाले को ही थप्पड़ जड़ दिया। बाद में पुलिस वालों ने दोनों को काबू किया। दोनों के माता-पिता को बुलाया गया।

ग्रेटर नोएडा के दनकौर में हुई घटना


घटना  ग्रेटर नोएडा स्थित दनकौर कस्बे की है। यहां देर शाम एक बाजार में बीच रास्ते पर दो किशोरों ने अपनी बाइक खड़ी कर दी। इसके कारण रास्ता जाम हो गया। जाम में खड़े लोगों ने जब उनसे बाइक हटाने के लिए कहा तो उन्होंने अनसुना कर दिया। बताया गया है कि इसी दौरान वहां से पुलिस की एक गाड़ी गुजर रही थी। गाड़ी में से एक सिपाही ने उतरकर किशोरों को समझाया तो वह सिपाही से उलझ गए।

कहासुनी हुई और फिर जड़ दिया थप्पड़


दोनों नाबालिग सिपाही से कहासुनी करने लगे और फिर देखते ही देखते उन्होंने सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया। घटना के बाद मौके पर सनसनी फैल गई। बाकी पुलिसवालों ने दोनों नाबालिगों को जैसे-तैसे काबू में किया। पुलिसवाले दोनों को थाने लेकर गए। जहां उनके माता-पिता को बुलाया गया। दनकौर पुलिस ने बताया कि माफीनामा लिखवाने और भविष्य में दोनों ऐसा न करने की हिदायत देकर दोनों को जाने दिया है।

लखनऊ में सिपाही को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा था


बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र में सिपाही श्रीकांत वाहनों के चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें एक बाइक आती हुई दिखी। सिपाही श्रीकांत ने बाइक को रोकने के लिए हाथ दिया। इस पर आरोपी बाइक सवार सिपाही से भड़क गए। उन्होंने अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया। इसके बाद सिपाही श्रीकांत को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। वहीं खड़े किसी शख्स ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Share this story