Ghaziabad News: गाजियाबाद में खेल-खेल में दोस्त का हुआ मर्डर, एक-दूसरे के ऊपर बारी-बारी से बोरी डालकर थप्पड़-घूंसे बरसाए

In Ghaziabad, a friend was murdered while playing, slapping and punching each other by putting sacks in turn

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में बच्चों के खेल में केशव की जान चली गई। वो 17 साल का था। दरअसल, घर से कुछ दूरी पर केशव और उसके दोस्त एक-दूसरे के ऊपर बारी-बारी से बोरी डालकर थप्पड़ मारने जैसा खेल-खेल रहे थे। केशव का एक थप्पड़ उसके दोस्त विशु की आंख के पास लग गया।

जानिए कौन हैं आसिम राजा, जिन्हें रामपुर लोकसभा उपचुनाव के बाद सपा ने Assembly Bypoll का भी दिया टिकट

पुलिस कस्टडी में विशु, दर्ज हुए बयान


उसे काफी दर्द हो रहा था। उसने शिकायत भी की। कुछ देर में बारी केशव की आई। अब बदला लेने के लिए विशु ने खेल-खेल में केशव का गला पकड़ लिया और उसे घूंसे मारे। इसके बाद केशव बेहोश हो गया। अब दोस्त घबरा गए। कुछ देर में ही केशव ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने जब विशु से घटना के बारे में पूछा तो उसने कहा- वो मेरा दोस्त था। मैं उसको कैसे मार सकता हूं। हम तो खेल रहे थे।


मार्ट में जॉब करता था केशव

​​​​ये घटनाक्रम विजयनगर इलाके के कृष्णानगर बागु 20 फुटा रोड का है। इंस्पेक्टर अनीता चौहान ने बताया कि यहां रहने वाला 17 वर्षीय केशव एक मार्ट में जॉब करता था। मंगलवार रात करीब साढ़े 8 बजे वो मोहल्ले में एक बाउंड्रीवॉल के पास दोस्तों संग खेल-खेल रहा था। खेल ये था कि किसी एक दोस्त के ऊपर बोरी डाली जाएगी और बाकी दोस्त उसको थप्पड़ मारेंगे। जो पहचान में आ गया, अगली बार उसके ऊपर बोरी डाली जाएगी। इस तरह ये क्रम चलता रहेगा।

आंख पर थप्पड़ लगने पर लिया बदला


बारी विशु नामक लड़के की आई और बाकी दोस्त उसके ऊपर बोरी डालकर थप्पड़ मारने लगे। इस दौरान केशव का एक थप्पड़ विशु की आंख के पास लग गया और वो उसको पहचान गया। अब बारी केशव की आई। केशव के ऊपर कंबल डाला गया और दोस्तों ने थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। आंख के पास आई चोट का बदला लेने के लिए विशु ने केशव की गर्दन पकड़ ली और उसको कई घूंसे मार दिए। इससे केशव मौके पर ही बेहोश हो गया।

विशु समेत 3 पर हत्या का केस


विशु ने घर जाकर अपने परिजनों को ये खबर दी। विशु के परिजन ही बेहोश केशव को निजी अस्पताल लेकर गए। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक के पिता राजकुमार ने विशु समेत तीन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। विशु को कस्टडी में ले लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Share this story