Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा किशोर ने नाबालिग लड़की की बनाई अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर ढाई महीने तक किया दुष्कर्म
Greater Noida teen made porn video of minor girl, blackmailed and raped for two and a half months

Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा (greater noida) के नालेज पार्क कोतवाली (Knowledge park Thana) क्षेत्र स्थित एक गांव में रहने वाले 16 वर्षीय नाबालिग ने 13 वर्षीय किशोर के साथ दुष्कर्म (Rape)किया। आरोप है कि उसकी अश्लील वीडियो बना ली। ढाई महीने तक अश्लील वीडियो के जरिये आरोपित ने छह बार और दुष्कर्म किया।किसी तरह पीड़िता ने शनिवार रात मामले की आपबीती अपनी मां को सुनाई और मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने आरोपित नाबालिग को हिरासत में ले लिया है। सोमवार को उसे बाल सुधार गृह भेजा जाएगा।

पड़ोस के किशोर ने झाड़ू लगाने के बहाने बुलाया

पीड़िता के माता-पिता एक अस्पताल में हाउस कीपिंग में कार्य करते है। उनकी 13 वर्षीय बेटी घरों में झाड़ू पोछा लगाती है। पड़ोस में रहने वाले नाबालिग आरोपित ने ढाई महीने पहले उसके झाड़ू लगाने के बहाने बुलाया और दुष्कर्म किया।

वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया

पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपित ने कहा कि उसने बिना कपड़ों के उसकी अश्लील वीडियो बना ली है। यह सुनकर पीड़िता डर गई। आरोपित ने कई बार जबरन दुष्कर्म किया। हर बार वह तभी दुष्कर्म करता, जब पीड़िता के माता-पिता ड्यूटी पर गए होते थे।

नालेज पार्क कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

Share this story