Greater Noida West News: गौर सिटी मॉल में बंद रास्ते की ओर जाने से रोका तो सुरक्षागार्ड को पीटा, आरोपित गिरफ्तार

Greater Noida West News: Security guard was beaten up when he was stopped from going towards the closed way in Gaur City Mall, accused arrested

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी मॉल (Gaur City Mall) में मंगलवार रात सुरक्षागार्ड से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। गौर सिटी मॉल में सुरक्षागार्ड ने आरोपित मधुर को बंद रास्ते की तरफ जाने से रोका तो आरोपित ने दौड़ा कर सुरक्षागार्ड की पिटाई कर दी।घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर आरोपित मधुर भाटिया को गिरफ्तार किया है। वह दादरी का रहने वाला है।

बेटी के साथ कैंची धाम पहुंचे विराट और अनुष्का, बाबा को दंडवत प्रणाम कर हनुमान चालीसा का किया पाठ

आरोपितों के घर पर पुलिस ने चस्पा किया नोटिस

उधर, एक अन्य मामले में दनकौर क्षेत्र स्थित जुनेदपुर की मंढईया गांव के करीब 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले पिता और पुत्र दो वर्ष से फरार हैं। काफी कोशिश करने के बावजूद भी पुलिस दोनों आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर सकी। बुधवार को पुलिस द्वारा आरोपितों के घर पर नोटिस चस्पा कर लाउडस्पीकर से आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी है।

कोतवाली प्रभारी राधारमण सिंह का कहना है कि यदि बदमाशों द्वारा आत्मसमर्पण नहीं किया गया तो कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Share this story