Greater Noida News: अजनारा गोलचक्कर पर हादसे में स्विफ्ट कार क्षतिग्रस्त,स्टेरिंग के नीचे फंसने पर चालक की मौत

Greater Noida: अजनारा गोलचक्कर पर हादसे में स्विफ्ट कार क्षतिग्रस्त,स्टेरिंग के नीचे फंसने पर चालक की मौत

Greater Noida News: दनकौर क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेसवे से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर सोमवार की रात एक कार अजनारा गोल चक्कर पर चढ़ गई। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसका चालक कार के स्टेरिंग के नीचे फंस गया। कड़ी मशक्कत के बाद राहगीरों द्वारा उसे बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

अंधेरे में गोल चक्कर दिखाई न देने पर हुआ हादसा 


पुलिस ने बताया कि मेरठ के शास्त्री नगर निवासी आदित्य प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू ( 32 ) सोमवार की रात दनकौर क्षेत्र के लतीफपुर गांव में अपनी बुआ के घर जा रहा था। रात करीब नौ बजे जब उसकी कार दनकौर मकनपुर रोड पर स्थित अजनारा बिल्डर साइट के नजदीक पहुंची तो वहां स्थित गोल चक्कर को टक्कर मारती हुई ऊपर चढ़ गई। पुलिस को आशंका है कि अनजान होने और रात का अंधेरा होने के कारण कार चालक गोल चक्कर को नहीं देख पाया होगा जिसके कारण यह हादसा हुआ।

स्टेरिंग के नीचे फंसने पर चालक की मौत


गोल चक्कर में टक्कर लगने के कारण कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और चालक आदित्य प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू कार के स्टेरिंग के नीचे फंसकर बुरी तरह घायल हो गया। हादसे के बाद राहगीरों को जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार का शीशा तोड़कर लॉक खोला और कड़ी मशक्कत के बाद चालक को स्टेरिंग से बाहर निकाला गया। कोतवाली प्रभारी राधारमण सिंह ने बताया कि घायल की हालत काफी नाजुक होने के चलते उसे जिला अस्पताल के लिए भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उनका कहना है कि शव का पोस्टमार्टम होने के बाद स्वजनों को सौंप दिया जाएगा।

Share this story