Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मर्चेंट नेवी अधिकारी के घर हुई लूटपाट का किया खुलासा, नौकरानी ने ही पंखिया गैंग के साथ रची थी साजिश, 6 लोग गिरफ्तार
Greater Noida Police revealed the robbery at the merchant navy officer's house, the maid had hatched a conspiracy with the Pankhiya gang, 6 people arrested

Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मर्चेंट नेवी अधिकारी के घर हुई लूटपाट का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने घर की नौकरानी समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस पूरी लूटपाट की सरगना कोई और नहीं बल्कि घर की नौकरानी थी।

तमिलनाडु: सेलम में भीषण हादसा, ट्रक से टकराई वैन, 6 लोगों की मौत

पूरे परिवार को बंधक बनाकर बीते 4 सितंबर को डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था। घर की नौकरानी ने शाहजहांपुर से अपने साथियों को बुलाया था। ने नौकरानी समेत कुल 6 बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए नकदी, आभूषण समेत कई अन्य सामान बरामद किए हैं। घटना में शामिल पांच बदमाश अभी भी फरार चल रहे हैं। पुलिस का दावा है जल्द ही अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Mohali Video Leak: पुरानी रंजिश या ब्लैकमेलिंग...आखिर क्या है वीडियो लीक कांड का कारण

परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर ली लूटपाट

बता दें कि 5 सितंबर को ग्रेटर नोएडा के बीटा दो कोतवाली क्षेत्र के बीटा एक सेक्टर में मर्चेंट नेवी के चीफ इंजीनियर सर्वज्ञ जैन के घर से करीब ढाई लाख रुपये कैश, लाखों के आभूषण, मोबाइल समेत अन्य चीजों की लूटपाट की घटना सामने आई थी। डकैतों ने मर्चेंट नेवी के अधिकारी के घर से छह हजार डालर भी लूट लिए थे।

4 की संख्या में बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

पीड़ित परिवार के मुताबिक, देर रात एक बजे के करीब नेवी आफिसर दिल्ली एयरपोर्ट जाने के लिए घर से निकले थे। तड़के सुबह चार बजे के करीब 4 बदमाश उनके घर में घुस गए और उनकी माता, पत्नी व बच्चे को बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। वहीं बेटे ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। नेवी आफिसर को फोन पर घटना की जानकारी दी गई थी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

Share this story