ग्रेटर नोएडा: थाने से फरार आरोपी राका पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार:ईकोटेक-3 थाने से हुआ था फरार

Greater Noida: Accused absconding from police station arrested in Raka police encounter: Ecotech-3 was absconding from police station

ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक 3 थाने से पुलिस अभिरक्षा से फरार हुए आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया था। जिसकी तलाश में पुलिस ने 3 टीमें लगाई थी। आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर जब थाने लेकर आ रही थी तभी वह पुलिस की पिस्टल लेकर भागने लगा और पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से आरोपी घायल हो गया। जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

जिला न्यायालय सूरजपुर में खेड़ी निवासी राजीव उर्फ राका का मामला चल रहा है। जिसमें वह तारीख पर न्यायालय में पेश नहीं हुआ। जिसके बाद न्यायालय ने एनबीडब्ल्यू जारी किया और पुलिस को गिरफ्तार करने के आदेश दिए। ईकोटेक 3 थाना पुलिस ने बुधवार की शाम राजीव उर्फ राका को गिरफ्तार कर लिया। राजीव देर रात ईकोटेक 3 पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया। जिसकी तलाश में कई टीमें लगाई गई थी। जिसको पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दोबारा गिरफ्तार कर लिया है।

एडिशनल डीसीपी साद मियां खान।

एडिशनल डीसीपी साद मियां खान।

आरोपी की तलाश में लिए लगाई गई थी कई टीम


एडिशनल डीसीपी साद मियां खान ने बताया कि खेड़ी निवासी राजीव उर्फ राका के खिलाफ को जिला न्यायालय से एनबीडब्ल्यू जारी हुए थे। बुधवार को पुलिस ने राका को गिरफ्तार कर लिया। रात में पुलिस को चकमा देकर राका ईकोटेक 3 थाने से फरार हो गया। जिसकी तलाश में कई टीमें लगाई गई थी। पुलिस राका को गिरफ्तार कर थाने ला रही थी। तभी वह डी पार्क चौकी के पास 130 मीटर रोड के सर्विस रोड से पुलिस की पिस्टल लेकर फरार होने लगा और पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से वह घायल हो गया। घायल अवस्था में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Share this story