Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के दनकौर में गलत इंजेक्शन लगने से हुई युवती की मौत, दो महीने बाद थी शादी

Girl died due to wrong injection in Dankaur, Greater Noida, was married after two months

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में एक झोलाछाप द्वारा इंजेक्शन लगाने के बाद युवती की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पीड़ित स्वजन द्वारा लापरवाही का आरोप लगाते हुए क्लीनिक पर जोरदार हंगामा किया गया। दो महीने बाद युवती की शादी होने वाली थी। उसकी मौत के बाद से ही स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है।

झोलाछाप के गलत इंजेक्शन लगाने से हुई युवती की मौत 


क्षेत्र के रीलखा गांव के शंकर नाथ ने बताया कि उनकी 18 वर्षीय बेटी ज्योति की करीब दो माह बाद शादी होनी थी। विगत करीब चार दिनों से सामान्य बुखार था। बेटी का उपचार कराने के लिए सोमवार की रात दनकौर कस्बा के एक झोलाछाप के पास पहुंचे। झोलाछाप ने युवती के खून की विभिन्न प्रकार की जांचें भी कराई और उपचार शुरू कर दिया।

उपचार के दौरान झोलाछाप ने युवती को इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन लगने के कुछ देर बाद युवती की हालत खराब होनी शुरू हो गई। हालत खराब होते देख जब स्वजन ने झोलाछाप से इसके बारे में जानकारी ली तो उसने बताया कि यह इंजेक्शन का साइड इफेक्ट है जो कुछ ही देर में ठीक हो जाएगा।

स्वजनों ने क्लीनिक पर जमकर किया हंगामा 


मामला बिगड़ता देख झोलाछाप ने युवती को घर ले जाने की बात कही। पीड़ित स्वजन मंगलवार की सुबह करीब पांच बजे युवती को लेकर अपने घर के लिए जा रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। बाद में स्वजन समेत अन्य लोगों ने क्लीनिक पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची और लोगों को समझाकर शांत किया। कोतवाली प्रभारी राधारमण सिंह का कहना है कि इस संबंध में पीड़ित स्वजन द्वारा कोई लिखित तहरीर नहीं दी गई है।

Share this story