Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी फर्स्ट एवेन्यू सोसायटी की 20वीं मंजिल पर लगी आग: परिवार बाहर गया हुआ था, घर में रखा लाखों का सामान जलकर राख

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी फर्स्ट एवेन्यू सोसायटी की 20वीं मंजिल पर लगी आग:परिवार बाहर गया हुआ था, घर में रखा लाखों का सामान जलकर राख

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) के गौर सिटी फर्स्ट एवेन्यू (Gaur City First Avenue) स्थित फ्लैट में बुधवार रात आग लग गई। आग की वजह शॉट सर्किट बताई जा रही है। घर में रखा लाखों का मॉल जलकर राख हो गया। गनीमत रही घर में कोई मौजूद नहीं था। सोसायटी की मेंटेनेंस टीम और दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया।

गौर सिटी के फर्स्ट एवेन्यू टावर संख्या एल के 20वीं मंजिल पर हर्ष झा पत्नी के साथ रहते है। वह एक निजी कंपनी में नौकरी करते है। बुधवार को पति और पत्नी किसी काम से घर से बाहर गए थे। उस दौरान सोसायटी में एक डिलवरी ब्याय आया। जिसने इने फ्लैट से धूआ उठता देखा। उसने इसकी जानकारी गार्ड को दी।

गार्ड ने सोसायटी के मेंटेनेंस आफिस को जानकारी दी। जिसके बाद फायर स्प्रिंकल की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। दमकल विभाग को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग से घर के अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

तुगलपुर बाजार में लगी आग

ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर गांव के एक फर्नीचर मार्केट में बुधवार देर रात भीषण आग लग गई। मौके पर मौजूद दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक घटना में 5 से 6 दुकानें जलकर राख हो गई है। आग लगने की वजह साफ नहीं हो पाई है।

Share this story