Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के दादरी में बच्चों के विवाद में दो पक्षों में मारपीट:एक पक्ष के 3 लोग घायल, पुलिस ने सभी को अस्पताल में कराया भर्ती

ग्रेटर नोएडा के दादरी में बच्चों के विवाद में दो पक्षों में मारपीट:एक पक्ष के 3 लोग घायल, पुलिस ने सभी को अस्पताल में कराया भर्ती

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना (Ddari Thana) क्षेत्र के गौतमपुरी (Gautampuri) में बुधवार को बच्चों के विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें एक पक्ष के 3 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले में पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

गौतमपुरी निवासी ताहिर अल्वी ने बताया कि सुबह उनके बच्चों का पड़ोस में रहने वाले बच्चों से विवाद हो गया। इसके बाद उन्होंने दोनों बच्चों को समझा दिया और विवाद को शांत कर दिया। लेकिन दूसरे पक्ष के लोग लाठी-डंडे और रॉड लेकर आ गए और हमला कर दिया। इसमें 3 लोग घायल हो गए।

दोनों पक्षों में पहले से चल रहा था विवाद

पुलिस का कहना है कि मारपीट के मामले की शिकायत मिली है। जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में पहले से ही किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। लेकिन आज सुबह छोटे-छोटे बच्चों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।

Share this story