Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर गांव में भीषण आग, कई दुकानें जलकर हुई राख

Fierce fire in Tughlaqpur village of Greater Noida, many shops burnt to ashes

Greater Noida Tugalpur Fire: : ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर गांव में बुधवार को भीषण आग लग गई। इसमें कई दुकानें जलकर राख हो गई हैं। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है, लेकिन बड़े नुकसान की आशंका जताई जा रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आग लगने के बाद दुकानें धू-धू कर जलने लगीं और उनमें से धुएं का गुबार उठने लगा। आग लगने के बाद भगदड़ मच गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने जान पर खेलकर आग को बुझाने का प्रयास किया। ग्रेटर नोएडा के इस गांव में ज्यादातर दुकानें स्थानीय लोगों की हैं।

मौके से भागकर लोगों ने बचाई जान

नालेज पार्क कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार रात दस बजे के करीब सूचना मिली कि तुगलपुर मार्केट की फर्नीचर की दुकानों में आग लग गई है। आग लगने के बाद असलम सहित कई अन्य लोगों ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर करीब 1 घंटे बाद आग पर काबू पाया है। आग लगने के बाद लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। जेपी ग्रींस समेत कई अन्य जगह से दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। 


मामले की जांच में जुटी पुलिस

दमकल अधिकारियों द्वारा आग को बुझाने के बाद पुलिस ने आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। प्रथम दृष्टया जांच के दौरान पता चला है कि किसी व्यक्ति द्वारा जलाई गई माचिस की तीली से आग लगी थी। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस पुष्टि करने का प्रयास कर रही है।

Share this story