Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़, 25 हजार रूपये का इनामी वांछित लुटेरा मनीष घायल

ग्रेटर नोएडा बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़, 25 हजार रूपये का इनामी वांछित लुटेरे मनीष  घायल

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के  थाना दादरी पुलिस व 25 हजार रूपये का इनामी वांछित लुटेरे बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश मनीष गोली लगने से घायल  घायल हो गया जिसे  उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।  मुठभेड़ डाढा गोलचक्कर के पास हुई है। पुलिस द्वारा इस  बदमाश पर पुलिस 25 हजार का इनाम रखा हुआ था। पुलिस ने उसके पास से एक मोटरसाइकिल और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।घायल व गिरफ्तार, कब्जे से बिना नंबर प्लेट लगी मोटरसाइकिल व अवैध हथियार बरामद।
 

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी फर्स्ट एवेन्यू सोसायटी की 20वीं मंजिल पर लगी आग: परिवार बाहर गया हुआ था, घर में रखा लाखों का सामान जलकर राख

दादरी थाना पुलिस को सूचना मिली कि लूट के मामले में फरार चल रहा एक बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए दादरी क्षेत्र में आया हुआ है, तभी पुलिस ने ओमीक्रोन थ्री सेक्टर के पास घेराबंदी शुरू कर दी। उसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर संधिग्ध आता हुआ दिखाई दिय। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन वह नहीं रुका, जब पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू किया तो उसने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिससे बदमाश के पैर में गोली लग गई। वह मोटरसाइकिल से नीचे गिर गया।

बदमाश की पहचान मनीष के रूप में हुई है, जो अलीगढ़ का रहने वाला है। उसने साथियों के साथ मिलकर कलेक्शन एजेंट से लूट की घटना को अंजाम दिया था। एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि लूट के मामले में वांछित चल रहे इनामी बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। बदमाश के कब्जे से बिना नंबर की मोटरसाइकिल, तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। इसके आपराधिक इतिहास के बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है।

Share this story