Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में सब इंस्पेक्टर की गश्त के दौरान अचानक तबियत ख़राब, इलाज के दौरान मौत
During the patrolling of the Sub Inspector in Greater Noida, his health suddenly deteriorated, died during treatment.

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र की अजायपुर चौकी पर तैनात सब इंस्पेक्टर धीर सिंह की देर रात मौत हो गई। दरअसल, रात को जब धीर सिंह गश्त दे रहे थे, इस दौरान उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

दरअसल मूल रूप से बागपत के रहने वाले सब इंस्पेक्टर धीर सिंह (58) दादरी थाना क्षेत्र की अजायबपुर चौकी पर तैनात थे। गुरुवार सुबह वह पीसीआर से गश्त कर रहे थे और सुबह करीब 5:00 बजे अचानक उनको सांस लेने में दिक्कत होने लगी। जिसके बाद पीसीआर पर उनके साथ तैनात पुलिसकर्मी ने उनको एक नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया।

Noida Dog Attack: नोएडा में कुत्तों का आतंक, लोटस जिंग सोसाइटी में आवारा कुत्तों ने दो लोगों पर किया हमला, बुरी तरह घायल


दादरी एसएचओ ने बताया कि सब इंस्पेक्टर धीर सिंह लगभग 7 से 8 महीने से अजायपुर चौकी पर तैनात थे। रात 2:00 से 2:30 बजे के करीब जब धीर सिंह गश्त पर थे तो उन्हें अचानक सांस लेने में दिकत होने लगी। जिसके बाद उन्हें तुरंत यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उनकी हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई। उन्होंने बताया कि उनके परिवार में उनकी पत्नी और एक लड़का है। जिनको इस बात की सूचना दे दी गई है।


अस्पताल में पहुंचते ही हुई मौत

नजदीकी अस्पताल में जब उनको को पहुंचाया गया तो उनकी परेशानी और ज्यादा बढ़ने लगी। जिसके बाद उन्हें ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया लेकिन यथार्थ अस्पताल में पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस महकमे में छाया मातम

धीर सिंह मूलरूप से बागपत के रहने वाले थे। वह नोएडा के कई थानों में सब इंस्पेक्टर के तौर पर तैनात रह चुके थे। फिलहाल अजायबपुर चौकी पर वो एसआई के तौर पर तैनात थे।उनके परिवार को इस इस घटना को जानकारी दे दी गई है। धीर सिंह की मौत के बाद पूरे पुलिस महकमे में गम का माहौल है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह व जॉइंट पुलिस कमिश्नर लव कुमार सहित सभी ने अपने संवेदना प्रकट की है।


 

Share this story