Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा की दादरी थाना पुलिस ने 2 शातिर वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, बिना नंबर प्लेट के चला रहे थे चोरी की बाइक

ग्रेटर नोएडा की दादरी थाना पुलिस ने 2 शातिर  वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, बिना नंबर प्लेट के चला रहे थे चोरी की बाइक

Greater Noida Crime news: ग्रेटर नोएडा की दादरी थाना पुलिस ने 2 शातिर दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन वाहन चोरों के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है। यह लोग बिना नंबर प्लेट के चोरी की मोटरसाइकिल को चला रहे थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

चोरी की निकली मोटरसाइकिल

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने इस समय विशेष चेकिंग अभियान चलाया हुआ है और इस दौरान शातिर अपराधियों को लगातार गिरफ्तार भी किया जा रहा है। इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा की दादरी थाना पुलिस ने चैकिंग के दौरान दो चोरों को गिरफ्तार किया है। दरसअल, दादरी पुलिस आरवी नॉर्थलैंड तिराहे के पास चेकिंग कर रही थी तभी एक मोटरसाइकिल आती हुई दिखाई दी।

Noida News: शराब के नशे में धुत युवक ने खुद को मुख्यमंत्री कार्यालय का सचिव बताकर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के नंबर पर कॉल की , पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने मोटरसाइकिल वालों को रुकने का इशारा किया। जब मोटरसाइकिल को रोका गया तो देखा कि मोटरसाइकिल पर नंबर प्लेट ही नहीं थी। जिसके बाद चेसिस नंबर के आधार पर पुलिस ने मोटरसाइकिल की जांच की तो पता चला कि यह मोटरसाइकिल चोरी की है। पूछताछ में पता चला कि इसे सूरजपुर थाना क्षेत्र से चुराया गया था।

दोनों चोर गिरफ्तार

पुलिस ने इस दौरान दो वाहन चोर जुबेर और जफर को गिरफ्तार किया। दोनों ही चोर दादरी के रहने वाले हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले ही चोरी की घटना को अंजाम दिया था और अब इस मोटरसाइकिल को बिना नंबर प्लेट के ही चला रहे थे। फिलहाल पुलिस इनके आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटा रही है।

Share this story