ग्रेटर नोएडा में 12वीं की छात्रा से 5 महीने तक गैंगरेप, अश्लील वीडियो बना करते थे ब्लैकमेल

Class 12 girl student gangraped in Greater Noida for 5 months, blackmailed by making obscene videos

Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में 12वीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल करके गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली 12वीं की छात्रा का एक युवक पीछा करता था। इसके बाद आरोपी ने प्यार का झांसा देकर छात्रा से दोस्ती कर ली। उसको प्यार के झांसे में लेकर शारीरिक संबंध बनाए और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। फिर वीडियो वायरल करने और उसके पिता को भेजने की धमकी देकर पांच महीने तक ब्लैकमेल करके दुष्कर्म करता रहा। इसके बाद उसने अपने दो दोस्तों को वीडियो दे दी। इसके बाद दोनों युवकों ने भी छात्रा को वीडियो के जरिये ब्लैकमेल किया। इन दोनों ने भी छात्रा के साथ गैंगरेप किया।

आरोपियों की हरकत से तंग आकर छात्रा ने यह बात अपनी मां को बताई। अब इस मामले में छात्रा की मां ने बीटा दो कोतवाली में तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

आत्महत्या का प्रयास किया था

छात्रा गैंगरेप के बाद मानसिक रूप से बुरी तरह टूट गई थी। आरोपियों ने उसके छोटे भाई और बहन को जान से मारने की धमकी भी दी। तीनों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद अन्य दोस्तों के साथ भी संबंध बनाने का दवाब बनाया। छात्रा ने परेशान होकर दुपट्टे से फांसी लगाकर अपनी जान देने की कोशिश की थी, लेकिन छोटी बहन ने उसे फांसी लगाते हुए देख लिया। उसने शोर मचाकर बहन की जान बचाई थी।

पीड़ित छात्रा की मां की शिकायत पर पुलिस ने इस संबंध में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376डी, 354सी और 506 के तहत शिकायत दर्ज की गई है। आगे की जांच चल रही है।

दिनेश कुमार सिंह (एडीसीपी) ग्रेटर नोएडा ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।  

Share this story