Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा फ्यूजन होम्स सोसायटी में कारोबारी दंपती ने लगाई फांसी, बगल के कमरे में सो रहा था बेटा

ग्रेटर नोएडा  फ्यूजन होम्स सोसायटी में कारोबारी दंपती ने लगाई फांसी, बगल के कमरे में सो रहा था बेटा

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) स्थित फ्यूजन होम्स सोसायटी (Fusion Homes  society)  में एक कारोबारी दंपती की आत्महत्या से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त दंपती का बेटा फ्लैट के दूसरे कमरे में सो रहा था। पति-पत्नी की पहचान कारोबारी दीपक गुप्ता अपनी पत्नी मृदुला गुप्ता के तौर पर हुई है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, दंपती फ्यूजन होम्स सोसायटी की तीसरी मंजिल पर अपने बेटे के साथ रहते थे। उनकी ईकोटेक 12 में फैक्ट्री है। फैक्ट्री में लोहा बनाने का कार्य होता है। बताया जा रहा है कि दंपती पर एक करोड़ से अधिक रुपयों का कर्ज था, जिसके कारण दोनों अवसाद में थे। कर्ज में डूबने के चलते दंपती ने बृहस्पतिवार सुबह फ्लैट में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के दौरान दंपति का बेटा पुष्कर गुप्ता भी फ्लैट में मौजूद था। वह एक कमरे में सो रहा था।

बालकनी के ग्रिल से लटका मिला शव


बृहस्पतिवार सुबह दंपती का बेटा पुष्कर जब सो कर उठा तो उसने देखा कि माता-पिता का शव बालकनी में लगी लोहे की ग्रिल पर फांसी के फंदे से लटका है। पुष्कर ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की है। पता चला है कि दंपती पर एक करेाड़ से अधिक का कर्ज था। वेब डिजाइनर बेटा भी आर्थिक रूप से माता-पिता की मदद नहीं कर पा रहा था। इस वजह से पिछले कई दिनों से घर में तनाव था।

मैनपुरी से मुलायम सीट से Akhilesh की पत्नी Dimple Yadav होंगी सपा प्रत्याशी

फैक्ट्री के कर्मचारियों को नहीं दे पा रहे थे वेतन


फैक्ट्री में नौकरी करने वाले कर्मचारियों को दीपावली पर वेतन नहीं मिला था। कर्मचारियों के गुस्से के बाद से ही दंपती मानसिक तनाव में थे। बिसरख कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि कर्ज से तंग होकर दंपती ने आत्महत्या की है। बेटे से बातचीत के दौरान कर्ज की बात प्रकाश में आई है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हर कोण से मामले की जांच की जा रही है। 

Share this story