ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे में दबंगों ने तोड़ी गाड़ी, पैसे को लेकर दोनों पक्षों में चल रहा है विवाद

Bullies broke the car in Dadri town of Greater Noida, dispute is going on between the two sides regarding the money

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे (Dadri Kasba) में दबंगई का मामला सामने आया है। यहां पर पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष के घर पर चढ़ आए और घर के बाहर खड़ी वैगनआर गाड़ी के सारे शीशे डंडे मारकर तोड़ दिया। गाड़ी को तोड़ने की पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दादरी थाना प्रभारी राकेश कुमार के अनुसार, कस्बे के मनीराम कॉलोनी के अरविंद कुमार ने शिकायत में बताया है कि उनके पड़ोसी लाला और उसके साथ अन्य लोगों ने उनके गेट पर ईंट पत्थर मारे और जमकर गाली-गलौज की। इसके बाद उसके घर के सामने खड़ी हुई वैगनआर गाड़ी को डंडा मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया।

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा सड़क हादसे में में इंस्टाग्राम स्टार राउडी भाटी की हुई मौत, अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, दो लोग गंभीर रूप से घायल

पहले भी दोनों पक्षों में हुई थी मारपीट

गाड़ी को डंडे से क्षतिग्रस्त करने का वीडियो कैमरे में कैद हो गया है, जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि एक युवक बड़ी ही तेजी से गाली गलौज करते हुए गाड़ी के तरफ आता है और वैगनआर गाड़ी के शीशों को डंडा मारकर तोड़ रहा है।दादरी थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि अरविंद कुमार और लाला में उधार के पैसे न देने को लेकर और गाड़ी खड़ी करने को लेकर पहले भी विवाद हो चुका है।

उस दौरान भी शुभम और अभिषेक नाम के दो व्यक्तियों के खिलाफ दादरी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। दोबारा से इन लोगों के बीच यह विवाद हुआ है । फिलहाल पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर रही है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share this story