Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में बुलेट स्टंट करने वाला हवालात पंहुचा, बाकी अभी फरार, देखें वीडियो
ग्रेटर नोएडा  में बुलेट स्टंट करने वाला हवालात पंहुचा, बाकी अभी फरार, देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा की दादरी थाना पुलिस ने स्टंट करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है।युवक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ रोड पर गाड़ियों में स्टंट कर रहा था ।युवक खुद बुलेट पर बैठकर स्टंट कर रहा था।वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपी को युवक को गिरफ्तार कर लिया है।बाकी युवकों की तलाश की जा रही है।

पुलिस की सख्ती के बाद भी इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए युवा लगातार पुलिस को ठेंगा दिखा रहे हैं। युवाओं के द्वारा खुद को फेमस करने के लिए वीडियो बनाई जा रही है ।वीडियो बनाने के चक्कर में युवा अपनी जान भी जोखिम में डाल रहे हैं और दूसरे की जान के लिए भी खतरा बन रहे हैं। मंगलवार को ऐसा ही एक वीडियो ग्रेटर नोएडा में जमकर वायरल हुआ। इस वायरल वीडियो में भी आधा दर्जन से ज्यादा युवा रोड पर स्टंट कर रहे थे।

Bihar News: बिहार के बेगूसराय में हाई-वे पर 30 किमी तक फायरिंग, बाइक सवारों ने 11 को गोली मारी, एक की मौत; 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने की कार्रवाई

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और पुलिस वीडियो की जांच में जुट गई। जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि यह वीडियो दादरी थाना क्षेत्र का है ।इसके बाद तीनों गाड़ियों के नंबर ट्रेस किए गए ।बुलेट मोटरसाइकिल के बारे में पता चला कि वह दादरी थाना क्षेत्र के चिटहेड़ा गांव के युवक की है। जिसके बाद स्टंटबाज अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया गया।उसकी बुलेट को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया, जिसके बाद उसने माफी मांगी और आगे से कभी ऐसे स्टंट न करने की बात कही।

हाथ छोड़कर बुलेट पर कर रहा था स्टंट

बुलेट पर सवार दो युवकों में से एक बुलेट को चलाने वाला दोनों हाथों को छोड़कर बुलेट चला रहा था और टी शर्ट उतार कर अपनी बॉडी दिखाते हुए स्टंट कर रहा था।इसकी पहचान चिटहेड़ा निवासी अभिषेक के रूप में हुई है।पुलिस ने इसको गिरफ्तार कर लिया है।

गाड़ियों के ऊपर बैठकर हो रहा है स्टंट

वायरल वीडियो में एक स्कॉर्पियो गाड़ी थी। एक सेंट्रो और एक बुलेट मोटरसाइकिल थी। बुलेट मोटरसाइकिल पर दो युवक सवार थे जबकि सेंट्रो गाड़ी में 3 युवक सवार थे और स्कॉर्पियो में भी तीन युवा सवार थे ।जिनमें से स्कार्पियो सवार एक युवक स्कॉर्पियो की छत पर बैठा है एक युवक स्कॉर्पियो की खिड़की खोल कर बाहर खड़ा हुआ है। वही सेंट्रो गाड़ी में सवार युवक भी सैंटरो गाड़ी की खिड़की से बाहर निकला हुआ है।
वीडियो में जमकर हो रही थी गाली गलौज

इस वायरल वीडियो में जमकर गाली-गलौज भी हो रही थी। गाली गलौज का एक गाना बैकग्राउंड में चल रहा था। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


बाकी आरोपियों की तलाश जारी

दादरी थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जो कि दादरी थाना क्षेत्र का था ।जब गाड़ियों के नंबर ट्रेस किए गए तो बुलेट नंबर ट्रेस हुआ और उसके बाद दादरी थाना क्षेत्र के चिटहेड़ा गांव से युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी मोटरसाइकिल को भी कब्जे में ले लिया गया है ।उसने अन्य लोगों के बारे में बताया है। उनकी भी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। सभी की तलाश की जा रही है।


 

Share this story