Greater Noida NEWS: ग्रेटर नोएडा की बादलपुर थाना पुलिस ने 2 वाहन चोरों गिरफ्तार, चोरी की 9 मोटरसाइकिल और एक स्कूटी बरामद

ग्रेटर नोएडा की बादलपुर थाना पुलिस ने 2 वाहन चोरों  गिरफ्तार, चोरी की 9 मोटरसाइकिल और एक स्कूटी बरामद

Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा की बादलपुर थाना पुलिस ने 2 वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। इन वाहन चोरों के कब्जे से पुलिस ने 9 चोरी की मोटरसाइकिल और एक स्कूटी बरामद की है। यह दोनों बड़े ही शातिर किस्म के वाहन चोर हैं, जो मोटरसाइकिल चोरी करने के बाद बुलंदशहर, अलीगढ़ में उन्हें कम दामों में बेच दिया करते थे।

बादलपुर थाना पुलिस छपरौला के पास चेकिंग कर रही थी तभी एक मोटरसाइकिल पर संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोक कर जांच की तो मोटरसाइकिल चोरी की निकली। इसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस पकड़ कर थाने ले आई और गहनता से पूछताछ की। चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने उनके कब्जे से 9 चोरी की मोटरसाइकिल और एक स्कूटी बरामद की।

Noida News: शराब के नशे में युवक ने तेज रफ्तार कार से ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 2 बच्चे समेत छह लोग घायल

ग्रामीण इलाकों में बेच देते थे बाइक

पकड़े गए चोरों की पहचान प्रदीप और गौरव के रूप में हुई। यह दोनों ही अंतरराज्यीय वाहन चोर हैं । नोएडा, गाजियाबाद में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। कुछ दिन मोटरसाइकिल को छुपाने के बाद ग्रामीण इलाकों में जाकर कम दामों में उसे बेच दिया करते थे।

Share this story